34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुशील मोदी ने कहा, लालू-राबड़ी का समर्थन कर जनता का भरोसा खो चुके हैं वामदल, नित्यानन्द ने कहा, रैली रही फ्लॉप

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर वामदलों की रैली को फ्लॉप बताया है. कहा कि बिहार में 15 साल तक नरसंहारों में किसानों-गरीबों के मारे जाने और चारा घोटाला जैसे भ्रष्टाचारों के बावजूद लालू-राबड़ी राज का समर्थन करने के कारण वामपंथी दल जनता का भरोसा खो चुके हैं. ये वामदल रैली करके […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर वामदलों की रैली को फ्लॉप बताया है. कहा कि बिहार में 15 साल तक नरसंहारों में किसानों-गरीबों के मारे जाने और चारा घोटाला जैसे भ्रष्टाचारों के बावजूद लालू-राबड़ी राज का समर्थन करने के कारण वामपंथी दल जनता का भरोसा खो चुके हैं. ये वामदल रैली करके 11 करोड़ लोगों के विकास को समर्पित एनडीए सरकार से कोई मुकाबला नहीं कर सकते. रैली की विफलता से विपक्षी गोलबंदी की हवा निकल गयी. उपमुख्यमंत्री ने दूसरे ट्वीट में कहा है कि लालू प्रसाद के शासनकाल में सत्ता का संरक्षण पाने के लिए वामपंथियों ने हत्या-अपहरण के सैंकड़ों मामलों पर तो चुप्पी साधी ही, छात्र नेता कामरेड चंद्रशेखर की हत्या पर भी ठंडा रवैया अपनाया था.
भाकपा की रैली पूरी तरह फ्लॉप : नित्यानन्द राय
पटना : बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय ने भाकपा की रैली पर कहा है कि राजद-कांग्रेस और तमाम विपक्षी दलों के सहयोग के बावजूद यह रैली पूरी तरह फ्लॉप हो गयी.
जितने लोग इनकी सभा में नहीं पहुंचे उससे ज्यादा बड़ा इनका मंच बनाया गया था. एक बात साफ है कि वामपंथ अपना वजूद बचाने के लिए अपनी तमाम विचारधारा को ताक पर रखकर परिवारवादी, वंशवादी, भ्रष्ट गठबंधन करने के लिए तैयार है. सिर्फ रैली नाम रख देने से भाजपा को चुनौती देना विपक्ष के बूते में नहीं. वहीं बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी भाकपा की रैली को असफल बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें