30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पासवान-कुशवाहा को साथ लाने के ‘जुगाड़’ में राजद

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद बोले-सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने पर कश्मीर भेजे गये राज्यपाल सत्यपाल मलिक पटना : राष्ट्रीय जनता दल संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद का कहना है कि 2019 तक लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान तथा रालोसपा अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन […]

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद बोले-सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने पर कश्मीर भेजे गये राज्यपाल सत्यपाल मलिक
पटना : राष्ट्रीय जनता दल संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद का कहना है कि 2019 तक लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान तथा रालोसपा अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन का हिस्सा होंगे. शनिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं को साथ लाने के लिए राजद व्यवस्था कर रहा है.
वे हमारे साथ साझीदार की भूमिका में होंगे. बातों ही बातों में बता दिया कि चुनाव की तिथि पास आने और पार्टियों में सीटों का बंटवारा होने पर बहुत कुछ होगा. रामविलास पासवान व उप्रेंद्र कुशवाह के लिए राजद क्या व्यवस्था कर रहा है इसका रघुवंश प्रसाद ने स्पष्ट उत्तर तो नहीं दिया, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का साथ पाने के लिए राजद ने जो किया उसका उदाहरण जरूर दिया.
रघुवंश प्रसाद ने आरोप लगाया कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक सरकार की गलत नीतियों का विरोध कर रहे थे, इस कारण उनको कश्मीर भेज दिया गया. प्रदेश व राज्य सरकार को उखाड़ने के लिए आंदोलन की जानकारी देते हुए कहा कि सितंबर में प्रमंडल स्तरीय राजद कार्यकर्ता और नेता गांव टोले में जाकर लोगों को 35 मुद्दों की जानकारी देंगे.
बूथ स्तर पर 11 सदस्यों की ग्रामीण विकास संघर्ष समिति गठित होगी. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ तनवीर हसन, प्रधान महासचिव आलोक मेहता, प्रमोद राम, पीके चौधरी आदि माैजूद थे.
इन मुद्दों पर घेरेगी सरकार को : महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, सृजन घोटाला, शिक्षा, काला धन, पेंशन और खाद्य सुरक्षा योजना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें