21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : ग्राउंडेड हुई गो एयर की फ्लाइट, विमान से उतरे यात्री

अंतिम क्षणों में तकनीकी खराबी बनी वजह पटना : शनिवार को तकनीकी खराबी की वजह से गो एयर की फ्लाइट अंतिम क्षणों में ग्राउंडेड कर दी गयी. शाम 4.10 में पटना से दिल्ली जाने वाली गो एयर की फ्लाइट G8132 दाेेपहर 3.40 में पटना पहुंच गयी थी. विमान से दिल्ली जाने के लिए 133 यात्री […]

अंतिम क्षणों में तकनीकी खराबी बनी वजह
पटना : शनिवार को तकनीकी खराबी की वजह से गो एयर की फ्लाइट अंतिम क्षणों में ग्राउंडेड कर दी गयी. शाम 4.10 में पटना से दिल्ली जाने वाली गो एयर की फ्लाइट G8132 दाेेपहर 3.40 में पटना पहुंच गयी थी.
विमान से दिल्ली जाने के लिए 133 यात्री उसमें सवार भी हो चुके थे और वह रनवे पर दौड़ शुरू ही करने वाली थी कि ट्रांजिट निरीक्षण के दौरान उसके इंजन की तकनीकी खराबी सामने आ गयी और निरीक्षण करने वाले तकनीशियनों के दल नेउसे उड़ने के नाकाबिल घोषित कर दिया. विमान में चढ़े सभी यात्रियों को विमान से उतार कर वापस सेक्यूरिटी होल्ड एरिया में भेजा गया.
यात्रियों ने किया जमकर हंगामा : टर्मिनल भवन में वापस आते ही यात्रियों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. उनमें से कुछ यात्रियों को गो एयर की शाम 5.25 में दिल्ली जाने वाली फ्लाइट से जबकि कुछ यात्रियों को रात 8.05 और 10.25 में जाने वाली फ्लाइटों से भेजा गया. जिनको कनेक्टिंग फ्लाइट से दिल्ली से आगे तक जाना था, उनको रविवार के लिए रीशिडयूल किया गया. 12 यात्रियों ने रीशिडयूल करवाने से इनकार किया, उनको फूल फेयर रिफंड किया गया.
मरम्मत के बाद रात 9.50 में रवाना हुई ग्राउंडेड : विमान की तकनीकी खराबी की मरम्मत के लिए शाम 7.30 की फ्लाइट G8149 से दिल्ली से इंजीनियरों और तकनीशियनों का दल जरूरी पार्ट-पुर्जे लेकर आया. लगभग दो घंटों के प्रयास के बाद रात 9.30 में ग्राउंडेड विमान की मरम्मत पूरी हुई और रात 9.50 में बचे 25 यात्रियों को लेकर गो एयर की फ्लाइट G8132 पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें