25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सबूतों के आधार पर जांच एजेंसी कर रही पूछताछ : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि रेलवे के होटलों के बदले जमीन लिखवाने और अवामी को-आॅपरेटिव बैंक के जरिये करोड़ों का कालाधन सफेद करने के मामलों में मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ कर जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. लेकिन जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि रेलवे के होटलों के बदले जमीन लिखवाने और अवामी को-आॅपरेटिव बैंक के जरिये करोड़ों का कालाधन सफेद करने के मामलों में मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ कर जांच एजेंसी अपना काम कर रही है. लेकिन जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का संदेह है, उन्हें पीड़ित बताने के लिए बयानबाजी की जा रही है. कोई बेटे को एमएलसी बनवाने का एहसान चुका रहा है, कोई संरक्षण पाना चाहता है.
मोदी ने दूसरे ट्वीट में कहा कि कर्नाटक के कांग्रेस विधायक शिवराम हेब्बर ने जब खुलासा कर दिया कि भाजपा के खिलाफ जारी आडियो टेप फर्जी है और उसमें उनकी पत्नी की आवाज नहीं है. खरीद–फरोख्त का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.
लोकतंत्र की हत्या तो उन लोगों ने की, जिन्होंने अपने विधायकों पर पहरा लगा रखा था. मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार चलाने के लिए एक मुस्लिम और एक लिंगायत सहित कम से कम तीन डिप्टी सीएम बनाने के अलावा एक सुपर सीएम भी बनाना पड़ सकता है. रिमोट कंट्रोल दिल्ली में ही रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें