30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : कुछ लोग संविधान रक्षा का नाटक करते हैं : सुशील मोदी

पटना : एक ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि जान की बाजी लगा कर आतंकियों को ललकारते हुए सुरक्षा बलों के जवान अगर मुठभेड़ में विजयी रहें, तो बटाला हाउस जैसी घटनाओं पर सवाल उठाना, सेना सर्जिकल स्ट्राइक करे, तो सबूत मांगना, जस्टिस लोया की स्वाभाविक मृत्यु को साजिश मानने से इन्कार कर सुप्रीम […]

पटना : एक ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि जान की बाजी लगा कर आतंकियों को ललकारते हुए सुरक्षा बलों के जवान अगर मुठभेड़ में विजयी रहें, तो बटाला हाउस जैसी घटनाओं पर सवाल उठाना, सेना सर्जिकल स्ट्राइक करे, तो सबूत मांगना, जस्टिस लोया की स्वाभाविक मृत्यु को साजिश मानने से इन्कार कर सुप्रीम कोर्ट कांग्रेस की राजनीतिक मंशा पूरी न करे, तो महाभियोग प्रस्ताव लाने की कोशिश करना और लालू प्रसाद को सजा हो जाये, तो न्यायपालिका को जातिवादी बताना ही अब विपक्ष का काम रह गया है. संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करनेवाले संविधान रक्षा का नाटक करते हैं.
उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार जहां उत्तर बिहार के पश्चिमी अंचल में मोतिहारी को विकास तीव्रता का केंद्र बना रही है, वहीं उत्तर.पूर्वी अंचल के विकास का एपिक सेंटर भगवती सीता की भूमि पुनौराधाम होगा. 48.52 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ हो चुका है. अयोध्या जानकी मार्ग का निर्माण भी जल्द शुरू होगा.
नमामि गंगे परियोजना का विधायक ने किया निरीक्षण : पटना. विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने बुधवार को राजेंद्र नगर, सैदपुर, महेंद्रू आदि इलाकों में बन रहे सीवरेज नेटवर्क जो नमामि गंगे परियोजना का हिस्सा है के कार्य का निरीक्षण किया.
उनके साथ स्थानीय वार्ड पार्षद प्रमिला वर्मा भी थीं. उन्होंने कहा कि ‘नमामि गंगे परियोजना’के तहत सैदपुर, पहाड़ी व बेऊर स्थित सीवरेज नेटवर्क सिस्टम व सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण के बाद पटना में जलजमाव की समस्या का लगभग निदान कर लिया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें