31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के शिक्षा मंत्री की तस्वीर वायरल, मंत्री ने दर्ज करायी प्राथमिकी, कहा-ग्लास में शराब नहीं पानी

पटना : बिहार में होली के दिन से ही शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गयी है. तस्वीर में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा एक कमरे में कुछ लोगों के साथ बैठे हुए हैं और वहां टेबल पर कुछ खाने-पीने की सामग्री के साथ ग्लास और जग रखा हुआ है. […]

पटना : बिहार में होली के दिन से ही शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गयी है. तस्वीर में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा एक कमरे में कुछ लोगों के साथ बैठे हुए हैं और वहां टेबल पर कुछ खाने-पीने की सामग्री के साथ ग्लास और जग रखा हुआ है. जग और ग्लास का पानी रंगीन है. सोशल मीडिया में उसे कुछ लोग शराब कहकर प्रचारित कर रहे हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद शिक्षा मंत्री काफी आहत हैं, और उन्होंने अपने क्षेत्र के स्थानीय थाने में इसकी प्राथमिकी भी दर्ज करा दी है.

तस्वीर वायरल होने के बाद शिक्षा मंत्री को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आने लगीं. उसके बाद उन्होंने मीडिया में सफाई देते हुए कहा है कि ग्लास में शराब नहीं बल्कि पानी रखा हुआ था. उनके मुताबिक वह बहुत जल्द प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे. तस्वीर में मंत्री के साथ औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़े प्रमोद चंद्रवंशी भी दिख रहे हैं.

वहीं, मंत्री के समर्थकों का कहना है कि यह जदयू नेता और सीधे-साधे शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा को बदनाम करने की साजिश है. इस तस्वीर को दूसरे तरीके से पेश किया जा रहा है. मंत्री इससे काफी आहत हैं और उन्होंने मामले को लेकर जहानाबाद के टेहटा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी है. प्रभात खबर डॉट कॉम भी इस तस्वीरें के असली होने की पुष्टि नहीं करता है. यह तस्वीर फेसबुक और व्हाट्सऐप पर एक दूसरे ग्रुप में चल रहा है. जिसको लेकर तहलका मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें-
शिवानंद ने सुनाई अशोक चौधरी को हितोपदेश की कहानी, की यह कामना, दी यह सलाह…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें