38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यसभा से इस्तीफा देंगे JDU नेता वीरेंद्र, कहा- नीतीश के नेतृत्व वाली पार्टी के सांसद बने रहना नहीं चाहते

कोझिकोड : केरल जदयू के अध्यक्ष एमपी वीरेंद्र कुमार ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के अपने फैसले की आज घोषणा की. वीरेंद्र कुमार ने कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पार्टी के सांसद बने रहना नहीं चाहते. मलयाली अखबार मातृभूमि के प्रमुख एवं प्रबंध निदेशक वीरेंद्र कुमार पीटीआई […]

कोझिकोड : केरल जदयू के अध्यक्ष एमपी वीरेंद्र कुमार ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के अपने फैसले की आज घोषणा की. वीरेंद्र कुमार ने कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पार्टी के सांसद बने रहना नहीं चाहते.

मलयाली अखबार मातृभूमि के प्रमुख एवं प्रबंध निदेशक वीरेंद्र कुमार पीटीआई (प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया) में भी निदेशक हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैंने राज्यसभा से इस्तीफा देने का फैसला किया है. मैं संघ परिवार में शामिल हो गये नीतीश कुमार के अधीनस्थ राज्यसभा सदस्य बने रहना नहीं चाहता.वीरेंद्र कुमार मार्च 2016 में राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए थे.

उन्होंने कहा, मैं नीतीश कुमार को पहले ही अपने फैसले की जानकारी दे चुका हूं. यह पूछे जाने पर कि वह इस्तीफा कब देंगे, कुमार ने कहा, मैं आपको (मीडिया को) बता दूंगा. उन्होंने अपनी योजनाओं को लेकर कहा, पहले हम प्रदेश समिति में पार्टी के भविष्य पर चर्चा करेंगे और आगे की कार्रवाई पर फैसला करेंगे.

वीरेंद्र कुमार ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने उनसे इस्तीफा ना देने को कहा और यह भी कहा कि वह उन्हें देश के सबसे बड़े समाजवादी नेताओं में से एक मानते हैं. उन्होंने कहा, लेकिन मैंने नीतीश कुमार और पार्टी को अपने फैसले की जानकारी दे दी. जदयू इस समय केरल में कांग्रेस के नेतृत्व वाली विपक्षी यूडीएफ में सहयोगी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें