27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : धुंध और कुहासा के कारण एक दिसंबर से बंद हो जायेंगी गो एयर की दो फ्लाइटें

धुंध और कुहासा के कारण विजिबिलिटी (दृश्यता) कंडीशन खराब होने का असर पटना : एक दिसंबर से गो एयर की दिल्ली की दो फ्लाइट बंद हो जायेगी. इनमें एक फ्लाइट जी8-134 होगी जो सुबह 8.25 में पटना से दिल्ली जाती है जबकि दूसरी फ्लाइट जी8-218 होगी जो रात 8.05 में पटना से दिल्ली जाती है. […]

धुंध और कुहासा के कारण विजिबिलिटी (दृश्यता) कंडीशन खराब होने का असर
पटना : एक दिसंबर से गो एयर की दिल्ली की दो फ्लाइट बंद हो जायेगी. इनमें एक फ्लाइट जी8-134 होगी जो सुबह 8.25 में पटना से दिल्ली जाती है जबकि दूसरी फ्लाइट जी8-218 होगी जो रात 8.05 में पटना से दिल्ली जाती है. धुंध और कुहासा के कारण विजिबिलिटी (दृश्यता) कंडीशन खराब होने और उसके कारण बार बार डिले होने से बचने के लिए विमान कंपनी ने यह निर्णय लिया है. उसके प्रतिनिधि ने बताया कि 14 जनवरी तक इन दोनों फ्लाइट का ऑपरेशन बंद रहेगा और धुंध की समाप्ति और सुबह व रात में विजिबिलिटी (दृश्यता) कंडीशन में सुधार के बाद ही इन्हें फिर से शुरू किया जायेगा. जल्द ही कंपनी इसकी औपचारिक घोषणा करेगी.
धुंध यदि जल्दी गिर गया तो एक दिसंबर से पहले भी इनमें से सुबह वाली फ्लाइट को बंद किया जा सकता है.दो और विमान होंगे रद्द और आठ के समय में होगा परिवर्तन: एक दिसंबर से तेज धुंध व कोहरे को लेकर पटना से उड़नेवाली दो और फ्लाइट रद्द होगी. साथ ही सात विमानों के समय में बदलाव किया जायेगा. दोपहर 12 बजे से पहले उड़ने वाले सभी फ्लाइट रिशेडयूल होंगे, जिनमें इंडिगो के पांच और स्पाइस जेट के दो विमान शामिल होंगे.
10 विमान देर से उड़े जिनमें आठ दिल्ली के
पटना : मंगलवार को पटना एयरपोर्ट से 10 विमान देर से उड़े. देर होने वाले फ्लाइट में डंडिगो और गो एयर की तीन तीन और जेट एयरवेज और एयर इंडिया की दो दो फ्लाइट शामिल थीं.
स्पाइस जेट की एक फ्लाइट भी देर से उड़ी. देर होने वाले विमानों में दिल्ली जाने वाली आठ फ्लाइट थीं जबकि कोलकाता की दो और मुंबई एक.
विमानों की देरी 15 मिनट से 2.20 घंटा के बीच रही. इसके कारण कई यात्री परेशान दिखे खासकर वैसे यात्री जिनको दिल्ली, कोलकाता या मुंबई से कनेक्टिंग फ्लाइट लेकर कहीं और जाना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें