28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू व उनकी पार्टी अब हमारे लिए अनटच, 20 महीने साथ गुजारने के लिए प्रायश्चित करेंगे : केसी त्यागी

नयी दिल्ली : जनता दल यूूनाइटेड के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के प्रेस कान्फ्रेंस में उनके लिए कड़े शब्दों की निंदा की. केसी त्यागी ने कहा कि हमें अफसोस है कि हमने 20 महीने ऐसे राजनीतिक व्यक्ति के साथ गुजारे. उन्होंने कहा कि […]

नयी दिल्ली : जनता दल यूूनाइटेड के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के प्रेस कान्फ्रेंस में उनके लिए कड़े शब्दों की निंदा की. केसी त्यागी ने कहा कि हमें अफसोस है कि हमने 20 महीने ऐसे राजनीतिक व्यक्ति के साथ गुजारे. उन्होंने कहा कि हम थर्ड ग्रेड की राजनीति पर कोई टिप्पणी नहीं करते हैं. केसी त्यागी ने कहा कि अब वे और उनकी पार्टी हमारे लिए अनटच हैं. केसी त्यागी ने कहा कि हम अब इसके लिए प्रायश्चित व अनशन करेंगे. उन्होंने यह बात न्यूज चैनल आजतक से खास बातचीत के दौरान कही.

केसी त्यागी ने कहा राजद व कांग्रेस के महागंठबंधन बचाने के प्रयासों पर आज पूर्णविराम लगाते हुए कहा कि हमारे नेता नीतीश पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वे अगले एक-दो दिन में पार्टी के लोगों के साथ बैठक कर जो भी निर्णय लेंगे हम उसके साथ हैं. उन्होंने लालू प्रसाद यादव द्वारा नीतीश कुमार पर हत्या का मामला होने के आरोप पर कहा कि नीतीश कुमार का व्यक्तित्व हिमालय की तरह विराट है और लालू प्रसाद यादव के कारनामे को पूरा हिंदुस्तान जानता है.

केसी त्यागी ने लालू के पुराने दिनों की याद को ताजा करते हुए कहा कि 1991 में लोकसभा चुनाव में बिहार ने हमारे गंठबंधन ने 54 में 53 सीटें जीती थी, लेकिन बाद में वह संख्या पांच तक पहुंच गयी. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव भी बाद के दिनों में खुद दो बार चुनाव हारे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें