31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने किया रक्‍तदान

रेड क्रॉस सोसायटी, बिहार राज्‍य शाखा की ओर से एक रक्‍तदान शिविर का आयोन किया गया. इस शिविर का आयोजन जेट एयरवेज के तत्‍वावधान में किया गया. विश्‍व रक्‍तदाता दिवस के अवसर पर जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने बढ़चढ़ कर रक्‍तदान किये. शिविर में 25 यूनिर रक्‍तदान किया गया. रेड क्रॉस के चेयरमैन डा. बीबी […]

रेड क्रॉस सोसायटी, बिहार राज्‍य शाखा की ओर से एक रक्‍तदान शिविर का आयोन किया गया. इस शिविर का आयोजन जेट एयरवेज के तत्‍वावधान में किया गया. विश्‍व रक्‍तदाता दिवस के अवसर पर जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने बढ़चढ़ कर रक्‍तदान किये. शिविर में 25 यूनिर रक्‍तदान किया गया. रेड क्रॉस के चेयरमैन डा. बीबी सिन्‍हा ने सभी रक्‍तदाताओं का धन्‍यवाद किया.

उन्‍होंने लोगों से रक्‍तदान करने की अपील की. उन्‍होंने कहा कि रक्‍तदान से शरीर स्‍वस्‍थ्‍य रहता है, इसका कोई दुष्‍परिणाम नहीं होता. मानव रक्‍त का कोई विकल्‍प नहीं है. कोषाध्‍यक्ष निेया जायसवाल ने रक्‍तदान के फज्ञयदों और समाज में फैली भ्रंतियों पर प्रकाश डाला. महासचिव नगीना शर्मा ने भी लोगों को रक्‍तदान के लिए प्रेरित करने का कहा.

इस अवसर पर अजीत कुमार सिंह, विनोद भांटी, विभा कुमारी ने भी अपने विचार व्‍यक्‍त किये. दीपक कुमार, अंशु सेन, मुकेश कुमार सिन्‍हा, संजीव कुमार, राजेश चौधरी सहित अन्‍य लोगों ने रक्‍तदान किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें