26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार ने बताया बिहार में क्यों गिरी महागठबंधन सरकार, इस्तीफा देकर बतायी पूरी वजह

बिहार के मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार ने अपना इस्तीफा दे दिया है. रविवार को राजभवन जाकर नीतीश कुमार ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने सरकार को आगे जारी नहीं रखने की वजह भी बतायी.

Bihar Politics : बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ है. महागठबंधन की सरकार बिहार में गिर गयी है. नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद कहा कि यह सरकार अब नहीं रही. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस्तीफा देने की वजह भी बतायी. महागठबंधन के रवैये को उन्होंने मूल वजह करार दिया. वहीं भाजपा के साथ सरकार बनाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने इंतजार करने की बात कही.

नीतीश कुमार ने इस्तीफा देने की वजह बतायी. उन्होंने कहा कि इसकी नौबत इसलिए आयी क्योंकि गठबंधन में सबकुछ सही नहीं चल रहा था. नीतीश कुमार ने कहा कि मैनें बीच में कुछ बोलना ही बंद कर दिया था. डेढ़ साल पहले एक गठबंधन से अलग होकर जो गठबंधन बनाए वहां अब सबकुछ सही नहीं चल रहा था. उन्होंने क्रेडिट वॉर का भी मुद्दा छेड़ा और कहा कि इतना मेहनत किया जाता था लेकिन कुछ लोगों के द्वारा दावा किया जाता था. ये सब चीज धीरे-धीरे लोगों को खराब लगने लगा था. इसलिए पार्टी के लोगों की बात मानते हुए आज इस्तीफा दे दिया. बता दें कि राजद की ओर नीतीश कुमार का यह इशारा था.

Also Read: बिहार में सम्राट चौधरी बने BJP विधायक दल के नेता, विजय सिन्हा को मिली ये जिम्मेवारी..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें