28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक दुर्घटना जोन बना हिसुआ

रविवार को हुईं दो बाइक दुर्घटनाएं तीन दिन में पांच बाइक दुर्घटनाएं, तीन की मौत कई जख्मी हिसुआ : सुआ-नवादा, हिसुआ-गया और हिसुआ-राजगीर पथ पर दुर्घटनाएं लगातार हो रही है. सबसे अधिक बाइक दुर्घटनाएं हो रही है. शुक्रवार और शनिवार के बाद रविवार को भी दो बाइक दुर्घटना हुई. हिसुआ-गया पथ के रेपुरा गांव के […]

रविवार को हुईं दो बाइक दुर्घटनाएं
तीन दिन में पांच बाइक दुर्घटनाएं, तीन की मौत कई जख्मी
हिसुआ : सुआ-नवादा, हिसुआ-गया और हिसुआ-राजगीर पथ पर दुर्घटनाएं लगातार हो रही है. सबसे अधिक बाइक दुर्घटनाएं हो रही है. शुक्रवार और शनिवार के बाद रविवार को भी दो बाइक दुर्घटना हुई. हिसुआ-गया पथ के रेपुरा गांव के समीप बाइक के संतुलन खोने से बाइक सवार फतेहपुर, गया निवासी विजय कुमार के पुत्र विकास कुमार, उसकी पत्नी सिंपी कुमारी और विकास कुमार की सास दयमंती देवी तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गये. वे फतेहपुर से नारदीगंज जा रहे थे. पीएचसी में इलाज के बाद सिंपी को नवादा रेफर किया गया.
उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. उसी स्थल से थोड़ी दूर तिलैया पुल के समीप बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिस पर सवार नारदीगंज, जनपुरा के निवासी सरोवर सिंह का पुत्र पिंटू कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया. पिंटू का इलाज पीएचसी, हिसुआ में कराया जा रहा है. गौरतलब हो कि शनिवार की शाम एक घंटे के भीतर चार बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई. इसमें आधा दर्जन सवार जख्मी हुए हैं.
हिसुआ-राजगीर पथ के दयाली बिगहा मोड़ के पास दो बाइकों की टक्कर, हिसुआ-नवादा पथ के केशोपुर के पास बाइक ने ग्रामीण को रौंदा तथा हिसुआ-गया पथ के उमरांव बिगहा गांव के पास गांव बाइक और डंपर की ठोकर का मामला सामने आया था. शुक्रवार को हिसुआ-नवादा पथ के बलियारी गांव के पास बाइक और अज्ञात ट्रक की टक्कर में तीन की मौत हुई थी. उससे पहले इसी पथ पर केशोपुर के समीप बभनौर, नरहट के दो की मौत बाइक और टाटा मैजिक की टक्कर में हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें