30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चॉकलेट का लालच देकर 3 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

बिहारशरीफ : बिहारमें बेगूसरायके नगरनौसासे करीब तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास की सूचना मिली है. दरअसल यह घटना जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ी है. इस पूरे मामले में राहत वाली बात यह रही कि घटना के महज कुछ घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपित युवक […]

बिहारशरीफ : बिहारमें बेगूसरायके नगरनौसासे करीब तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास की सूचना मिली है. दरअसल यह घटना जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ी है. इस पूरे मामले में राहत वाली बात यह रही कि घटना के महज कुछ घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपित युवक को धर दबोचा है. इस संबंध में पीड़िता बच्ची के दादा ने नगरनौसा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. प्राथमिकी में गांव के ही एक युवक को आरोपित बनाया गया है.

पीड़िता के दादा ने बताया कि रोजाना की तरह उनकी पोती आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने के लिए गयी थी. तत्पश्चात, वहां से जब वह शौच के लिए निकली तो इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसे चॉकलेट एवं रुपये का लालच देकर अपने पास बुलाया. इसके बाद वह बच्ची को बहला-फुसला कर गांव में ही एक सुनसान जगह पर ले गया. तत्पश्चात, युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा.

इधर, बच्ची अंकल समान युवक की गलत नीयत को तुंरत भांप गयी और चिखने-चिल्लाने लगी. चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रही एक महिला की नजर बच्ची पर गयी तो उसने इसकी सूचना तुरंत पीड़िता के परिजनों को दी. तत्पश्चात, परिजनों एवं ग्रामीणों को आते देख आरोपित युवक वहां से भाग निकला. इसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों को घर पर आपबीती सुनायी. इसके बाद बच्ची के दादा नगरनौसा थाना पहुंचे और गांव के ही एक युवक को आरोपित कर प्राथमिकी दर्ज कराया.

इधर, नगरनौसा थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा ने बताया कि इस मामले में बच्ची का बयान 164 के तहत दर्ज कराने के लिए उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है. आरोपी युवक को देर रात छापेमारी के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें