30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा पुलिस की बर्बरता: बीच सड़क जवान ने युवक को लात-घूंसों से पीटा, बूट से भी मारा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो नालंदा का है. जहां एक पुलिस वाला एक युवक को सड़क पर लात-घूंसों से पीट रहा है. मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी

Viral Video: नालंदा जिले में एक बार फिर पुलिस प्रताड़ना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां डायल 112 वाहन पर तैनात सिपाही ने एक युवक की सरेआम लात-घूंसों से पिटाई कर दी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा मामला लहेरी थाना क्षेत्र के धनेश्वरघाट मोहल्ले का है.

पुलिस कर्मी ने लात-घूंसों से की युवक की पिटाई

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कंधे पर बैग और सेना की वर्दी पहने एक जवान युवक के गले में गमछा डाल कर पहले उसे लात-घूंसों से पीटता है. इसके बाद वह उसे कई बार जमीन पर गिराकर पीटता है. इसके बाद भी जब जवान का गुस्सा शांत नहीं होता तो वह अपने बूट से युवक की छाती पर कई वार करता है. इसके बाद वह अपने सहकर्मी को बुलाता है. कुछ देर बाद डायल 112 की आपातकालीन वाहन आती है और युवक को मारपीट कर जबरन वाहन में बैठा लिया जाता है.

स्थानीय लोगों का क्या है कहना

स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में मनचलों का जमावड़ा रहता है, जो अक्सर ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं से छेड़खानी करते हैं. गुरुवार को, जब एक छात्रा के भाई ने मनचलों को रोका, तो उन्होंने उसे बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया. शुक्रवार सुबह, उसी घटना को लेकर कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे. इसी बीच, बाइक से जा रहे जवान ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने. इसके बाद, जवान ने बाइक रोककर एक युवक को पकड़ लिया और उसे सड़क पर ही पीटने लगा.

Viral Video

क्या कहते हैं अधिकारी

सदर डीएसपी नुरुल हक ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आ गया है. वीडियो में पीटने वाला व्यक्ति डायल 112 आपातकालीन सेवा का सिपाही चालक है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: मुंगेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, 2 गिरफ्तार

इनपुट- नालंदा से सुनील कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें