1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. 35 children of sainik school sick due to heat in nalanda all returned from school trip

Bihar News: नालंदा में गर्मी के कारण सैनिक स्कूल के 35 बच्चे बीमार, स्कूल ट्रिप से लौटे थे सभी

नालंदा के सैनिक स्कूल के 35 बच्चों की अचानक तबीयत खराब होने से अफर तफरी मच गई है. स्कूल से 83 बच्चे टूर पर कहीं बाहर घूमने के लिए गए थे, लौटने के बाद आज 35 बच्चों की तबीयत खराब हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नालंदा में गर्मी के कारण सैनिक स्कूल के 35 बच्चे बीमार
नालंदा में गर्मी के कारण सैनिक स्कूल के 35 बच्चे बीमार
इंटरनेट

नालंदा से बड़ी खबर आ रही है. जहां सोमवार को अचानक से 35 बच्चों की तबीयत खराब होने से अफर तफरी मच गई है. सभी बच्चे नालंदा के सैनिक स्कूल के हैं. बताया जा रहा है की तेज गर्मी की वजह से बच्चों को निर्जलीकरण की समस्या हुई जिस कारण से सभी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. सभी बच्चों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका अभी इलाज चल रहा है.

टूर पर गए थे बच्चे 

नालंदा सैनिक स्कूल से 83 बच्चे टूर पर मध्य प्रदेश घूमने के लिए गए थे, रविवार रात को सभी बच्चे लौटकर वापस नालंदा अपने स्कूल पहुंचे थे. आज सुबह अचानक से एक के बाद एक 35 बच्चों को उल्टी - दस्त की समस्या होने लगी जीस कारण से सभी की तबीयत खराब होने लगी. अचानक से एक साथ इतने बच्चों के तबीयत बिगड़ने के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

इलाज के बाद हालत स्थिर 

तत्काल सभी बच्चों को इलाज के लिए पावापुरी स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बच्चों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है की सभी बच्चे अभी खतरे से बाहर है. डॉक्टरों के मुताबिक बच्चों की हालत स्थिर है और उनकी हालत में भी सुधार हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें