बेटी के लिए लड़का देख लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, चाचा गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिहारशरीफ : रहुई थाने से कुछ ही दूरी पर तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार टेंट व्यवसायी समेत उनके भाई को बुरी तरह कुचल दिया. इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी की निजी क्लिनिक में भर्ती कराने के पहले ही मौत हो गयी. मृतक रहुई बाजार निवासी सुरेश प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार थे. हादसे में बाइक सवार मृतक के भाई बिक्रम कुमार जख्मी हो गये. जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिजनों ने बताया कि मनोज अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर बुधवार की दोपहर बिहारशरीफ अपनी पुत्री के लिए लड़का देखने गये थे. वह बिहारशरीफ से लड़का देखने के बाद अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर घर रहुई बाजार लौट रहे थे. इसी दौरान रहुई थाना गेट से कुछ ही दूरी पर तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने बाइक में पीछे से जबर्दस्त टक्कर मार दी. इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहारशरीफ-रहुई मुख्य सड़क को जाम कर दिया.
आक्रोशित मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. इधर, सड़क जाम की सूचना पाकर दलबल के साथ रहुई के सीओ व रहुई के थानाध्यक्ष स्वराज कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. थानाध्यक्ष स्वराज ने बताया कि शव काे पोस्टमार्टम कराकर दाह-संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है.
सड़क किनारे गड्ढे में पलटी बाइक, चालक की गयी जान
बिहारशरीफ. जिले के रहुई थाने के सोसंदी गांव के पास बुधवार की दोपहर सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पटना जिले के बाढ़ थाने के अटनावां गांव निवासी स्व जुगेश्वर पासवान के 50 वर्षीय पुत्र चंद्रमौली पासवान के रूप में की गयी. बताया जाता है कि चंद्रमौली बिहारशरीफ किसी काम से आया था.
इसके बाद वह बिहारशरीफ से बाइक पर सवार होकर अपने गांव अटनावां लौट रहा था. लेकिन, रास्ते में बाइकचालक चंद्रमौली ने नियंत्रण खो दिया. इससे बाइक सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा पलटी. इससे बुरी तरह से जख्मी चंद्रमौली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इधर, रहुई थानाध्यक्ष स्वराज कुमार घटना की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. उन्होंने बताया कि शव को सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराने के बाद दाह संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें