1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. sharab bottle found in muzaffarpur collectorate liquor bottle news of bihar skt

Bihar News: दरभंगा के बाद अब मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें, पुलिस महकमे में हड़कंप

दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद की गई है. शराब की बोतल कलेक्ट्रेट परिसर में मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद
मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट परिसर से शराब की खाली बोतलें बरामद
prabhat khabar

बिहार में शराब का मामला काफी गरमाया हुआ है. शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है. इस बीच दरभंगा कलेक्ट्रेट परिसर के बाद मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर से भी शराब की खाली बोतलें बरामद हुई है. कलेक्ट्रेट से शराब की बोतलें मिलने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया है और जांच की जा रही है.

मुजफ्फरपुर के कलेक्ट्रेट परिसर से आज शनिवार को शराब की चार बोतलें बरामद की गई है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर आस-पास के जगहों में भी जांच कर रही है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, सब इंस्पेक्टर अमर राज ने बताया कि कल तक सबकुछ सामान्य था. किसी ने रात में ये बोतल यहां रखी है. पुलिस ने शराब की चार खाली बोतलों को बरामद किया है. पुलिस ने परिसर से 180ml की 4 खाली बोतलें बरामद की. मुजफ्फरपुर समाहरणालय में स्थित धरना स्थल के पास ये बोतले मिली है. यह जगह डीएम कार्यालय और एसएसपी कार्यालय के बीच में स्थित है.

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा परिसर के पास शराब की बोतल मिलने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि शुक्रवार को दरभंगा में समाहरणालय परिसर में शराब की खाली बोतलें मिल गई थी. जिसके बाद हंगामा मच गया. वहीं जब इस मामले की जांच करने एसपी पहुंचे तो परिसर से पांच और खाली बोतलें मिल गयी. जिसके बाद एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में शराब का मामला गरमाया हुआ है. इसे लेकर सियासत भी गरमायी हुई है. विधानसभा में भी यह मामला हाल में ही उछला जब विधानसभा परिसर के पास ही शराब की खाली बोतल पाई गई. सीएम ने इस मामले में जांच का निर्देश डीजीपी और मुख्य सचिव को दिया. जिसके बाद इस मामले में केस भी दर्ज किया गया था.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें