27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रतिभा सम्मान 2022 : मुजफ्फरपुर की प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित, सम्मान पाकर चहके छात्र

मुजफ्फरपुर में प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान 2022 का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम की शुरुआत स्कूली बच्चों ने गणेश वंदना और देशभक्ति गीत पर भाव नृत्य कर की जिसने सब का मन मोह लिया. लंगट सिंह महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम में मेडल और प्रशस्ति पत्र पाकर चहक उठे मैट्रिक-इंटर के टॉपर्स.

प्रभात खबर ने शनिवार को मैट्रिक व इंटर परीक्षा 2022 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मुजफ्फरपुर जिले के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया. ऐतिहासिक लंगट सिंह महाविद्यालय का ऑडिटोरियम उस शानदार पल का गवाह बना, जब जिले के कोने-कोने से जुटे मेधावी छात्र छात्राएं गले में मेडल लगाए हाथ में प्रशस्ति पत्र लहरा रहे थे. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के साथ ही सीबीएसइ व आइसीएसइ के टॉपर्स भी सम्मान पाकर चहक रहे थे.

बच्चों ने अपनी प्रस्तुति से सब का मन मोह लिया 

‘प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान 2022’ का उद्घाटन डीएम प्रणव कुमार, एसएसपी जयंत कांत, डीडीसी आशुतोष द्विवेदी, एलएस कॉलेज के प्राचार्य प्रो ओपी राय, सेना भर्ती बोर्ड के निदेशक कर्नल बॉबी जसरोटिया (सेना मेडल), एसएसबी के कमांडेंट संतोष कुमार सिंह, गोल के डायरेक्टर विपिन कुमार सिंह, नीतीश्वर आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर बसंत सिंह, प्रभात खबर के बिहार संपादक अजय कुमार, बिहार बिजनेस हेड श्याम बथवाल व स्थानीय संपादक पवन प्रत्यय ने दीप प्रज्वलित कर किया. स्कूली बच्चों ने गणेश वंदना और देशभक्ति गीत पर भाव नृत्य कर सब का मन मोह लिया.

कार्यक्रम के प्रमुख सहयोगियों को भी सम्मानित किया गया 

कार्यक्रम में अतिथियों ने मेधावी छात्र-छात्राओं के साथ ही कार्यक्रम के प्रमुख सहयोगियों को भी सम्मानित किया. कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों ने बच्चों को बेहतर परिणाम के लिए मोटिवेट करते हुए निरंतर प्रयास का संदेश दिया. बच्चे भी काफी उत्साहित थे. अपना अनुभव साझा करते हुए कई बच्चों ने कहा कि प्रभात खबर का सम्मान भविष्य में और बेहतर करने का प्रेरणा देगा.

Also Read: Bihar Politics : भाकपा-माले सरकार में नहीं होगी शामिल, बोली महाराष्ट्र का बदला बिहार ने लिया
प्रभात खबर हर साल मेधावी छात्र-छात्राओं को करता है सम्मानित

बता दें कि प्रभात खबर हर साल मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करता है. कोरोना काल में दो साल कार्यक्रम प्रभावित हुआ. लेकिन, स्थिति सामान्य होते ही अपने सामाजिक दायित्व को पूरा करते हुए इस साल बिहार सहित झारखंड और पश्चिम बंगाल के 50 हजार से अधिक मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने का लक्ष्य रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें