27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बागमती परियोजना के बांध का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

बागमती नदी के जल स्तर में अचानक वृद्धि को देखते हुए जिले से प्रशासनिक अधिकारी प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर बागमती परियोजना के बांध का निरीक्षण किया.

प्रतिनिधि, कटरा बागमती नदी के जल स्तर में अचानक वृद्धि को देखते हुए जिले से प्रशासनिक अधिकारी प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर बागमती परियोजना के बांध का निरीक्षण किया. एसडीएम अमित कुमार व एडीएम आपदा प्रबंधन मनोज कुमार सहित कार्यपालक अभियंता बागमती परियोजना द्वारा बांध का निरीक्षण कर सीओ को आवश्यक निर्देश दिया. एसडीएम ने कहा कि जहां-जहां किसी कारणवश परियोजना के बांध का आंशिक निर्माण किया गया है, वैसी जगहों पर विशेष निगरानी की आवश्यकता है. मुखिया संघ के अध्यक्ष देवेन्द्र सहनी ने कहा कि धनौर नुनीया टोला में बागमती परियोजना के बांध का आंशिक निर्माण किया गया है. वहीं कटरा में सुरेश मंडल के घर के निकट बांध का निर्माण आंशिक किया गया है. जलस्तर में ज्यादा वृद्धि होने से धनौर व कटरा में दोनों स्थलों पर बांध टूटने का खतरा उत्पन्न हो सकता है, जिससे लोगों को भारी क्षति हो सकती है. सीओ मधुमिता कुमारी को विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया गया. वहीं जिला प्रशासन को अविलंब सूचना देने की बात कही. सीओ ने कहा कि बाढ़ की पूर्व तैयारी कर ली गयी है. प्रशासन किसी भी परिस्थिति से निपटने को तैयार है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें