1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur accused arrested for beating wall builders and throwing acid case bihar news skt

Muzaffarpur: दीवार बनाने वाले मजदूरों पर एसिड फेंकने वाला आरोपित कृषि विभाग का कर्मी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में विवादित जमीन पर चहारदीवारी कर कब्जा करने के विवाद में पुलिस ने मजदूरों से मारपीट करने व एसिड फेंकने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मजदूरों पर एसिड फेंकने वाला आरोपित गिरफ्तार
मजदूरों पर एसिड फेंकने वाला आरोपित गिरफ्तार
सोशल मीडिया

मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना के सादपुरा मिल्की टोला में विवादित जमीन पर चहारदीवारी कर कब्जा करने के विवाद में दो दिन पूर्व मजदूरों के साथ मारपीट करने व एसिड फेंकने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को नीम चौक से गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान अली इमाम अंसारी के रूप में हुई है.

गिरफ्तार आरोपित मुशहरी स्थित कृषि विभाग में कार्यरत है. घटना को लेकर शेरपुर निवासी मजदूर रंजीत कुमार भगत के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इसमें अली इमाम अंसारी सहित पांच लोगों को आरोपित किया गया था.

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी हुई थी. इस बीच केस के आइओ सह दारोगा शशि कुमार भगत व एसएन झा को जानकारी मिली कि आरोपी नीम चौक पर है. दोनों ने दलबल के साथ पहुंच कर छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थाने पर लाकर उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी हो कि, बुधवार को चहारदीवारी निर्माण कार्य को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई थी. इंजीनियर और कृषि विभाग में कार्यरत कर्मचारी व उनके परिवार के बीच जमकर मारपीट रोड़ेबाजी हुई थी. इस दौरान एसिड भरे बोतल भी मजदूरों के ऊपर फेंके गये थे. हालांकि एसिड से मजदूर व इंजीनियर पक्ष के लोग बाल-बाल गये थे.

निर्माण कार्य कर रहे शेरपुर निवासी मजदूर रंजीत कुमार सहित अन्य का सिर फूट गया था. सूचना मिलने पर पहुंची काजीमाेहम्मदपुर थाने की पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू किया था. थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी अली इमाम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करने की कवायद चल रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें