30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दनादन हुई फायरिंग में वांटेड विवेक को लगी गोली

मुजफ्फरपुर में पुलिस पर हमला करके फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी. इस दौरान अपराधियों की ओर से पुलिस पर गोलीबारी की गयी. जिसे जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसमें वांटेड अपराधी को गोली लगी है.

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना की पुलिस पर हमला करके फरार अपराधियों व पुलिस के बीच में बुधवार की शाम रामपुर भिखनपुर चौर में मुठभेड़ हो गयी. पुलिस टीम को देखते ही जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल कुख्यात विक्की कुमार व विवेक ने अपने गिरोह के शातिरों के साथ पुलिस के ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी. करीब आधा दर्जन से अधिक राउंड पुलिस पर फायरिंग की गयी. इस दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलीबारी की. इसमें विवेक के पांव में गोली लगी है. उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, विक्की व उसके गिरोह के अन्य शातिर खेत के रास्ते मौके से फरार हो गए. सरैया एसडीपीओ चंदन कुमार के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गयी है.

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रेड जारी

जख्मी अपराधी विवेक कुमार को पुलिस ने पहले इलाज के लिए पारू सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर किया गया है. सरैया एसडीपीओ ने पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी को गोली लगने की पुष्टि की है. उनका कहना है कि जख्मी अपराधी विवेक सुबह में शौच जाने के दौरान पुलिस टीम पर हमला करके अपने साथी विक्की के साथ फरार हो गया था. उसके फरार साथियों की गिरफ्तारी को लेकर रेड जारी है.

एसटीएफ ने मंगलवार को किया था गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ की टीम ने जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल साहेबगंज के इशा छपरा निवासी कुख्यात विवेक कुमार व उसके साथी साहेबगंज के मोरहर निवासी विक्की कुमार को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. उसके पास से एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन व एक बिना नंबर की बाइक बरामद किया था. एसटीएफ की टीम ने पूछताछ करने के बाद दोनों अपराधियों को साहेबगंज पुलिस को सौंप दिया था.

28Deepak 55
वांटेड विवेक को पैर में लगी गोली फोटो क्रेडिट- दीपक

शौच जाने के दौरान दोनों अपराधियों ने पुलिस टीम पर किया था हमला

दोनों अपराधियों बुधवार की सुबह शौच जाने की जानकारी सुरक्षा में तैनात चौकीदार अरविंद कुमार व प्रमोद कुमार को दिया. दोनों ने इसकी जानकारी रात्रि प्रहरी सिपाही राहुल कुमार को दी. इसके बाद हाजत का गेट खोलकर दोनों अपराधियों को बाहर निकाला गया. चौकीदार व सिपाही दोनों के हाथ में लगे हथकड़ी का रस्सी पकड़ कर शौचालय की ओर आगे बढ़े कि दोनों बदमाश पुलिस टीम पर हमला शुरू कर दिया. दोनों चौकीदार व सिपाही को जख्मी करके मौके से फरार हो गए. इसके बाद घटना की जानकारी थानेदार सिकंदरपुर कुमार को दी गयी. इसके बाद पुलिस टीम एक्शन में आयी. एसएसपी राकेश कुमार के आदेश के बाद सरैया एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम फरार दोनों अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी कर रही थी.

पुलिस की गाड़ी में लगी है पांच गोली , एक दर्जन राउंड चली गोलियां

बताया जाता है कि सरैया एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली थी कि रामपुर भिखनपुर चौर में अपराधी जुटे हुए हैं. वे किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना में हैं. सूचना के आलोक में वह पुलिस टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे. अपराधी पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. करीब आधा दर्जन गोलियां पुलिस की गाड़ी में लगी है. उसमें सवार पुलिसकर्मी बाल- बाल बच गए. इसके बाद आत्मरक्षा में हुई पुलिस की ओर से फायरिंग में एक गोली अपराधी के पांव में लगी है.

पुलिस पर हमला करके फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी. इस दौरान अपराधियों की ओर से पुलिस पर गोलीबारी की गयी. इसमें पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया . आत्मरक्षा में की गयी गोलीबारी में एक अपराधी के पांव में गोली लगी है. वह खतरे से बाहर है, उसका इलाज जारी है.

कुमार चंदन , सरैया एसडीपीओ

Also Read: मुजफ्फरपुर पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें