1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. corona test mobile number issue found in muzaffarpur too after jamui bihar news 17 peoples have given the same number of a doctor in bihar skt

कोरोना जांच लिस्ट में 17 लोगों के नाम के आगे मिला एक डॉक्टर का मोबाइल नंबर, जानें जमुई के बाद अब मुजफ्फरपुर का क्या है मामला...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

जमुई में कोरोना जांच के नाम पर हुई गड़बड़ी के बाद मुजफ्फरपुर में भी अनियमितता के मामले सामने आने लगे हैं. शनिवार को जिला अस्पताल से 11 जनवरी को एसकेएमसीएच में आरटीपीसीआर जांच कराने वालों की एक लिस्ट निकली, जिसमें 17 लोगों के नाम के आगे एक ही मोबाइल नंबर दर्ज है. सब के पता में कुढ़नी है.

हालांकि वह मोबाइल नंबर है हाजीपुर के रहने वाले डॉ कुमार अमितेश का है. उन्होंने बताया कि जिस समय जांच हो रही थी, उनके नंबर पर कई लोगों की रिपोर्ट आयी. पता करने पर बताया गया कि सदर अस्पताल में डाटा फीड करते समय गलती से उनका नंबर फीड हो गया.

मुजफ्फरपुर में हुई जांच की पड़ताल की गयी, तो कई हैरान करने वाले तथ्य सामने आये. मोहम्मद रशीद के नाम के आगे दर्ज मोबाइल नंबर पर बात करने पर डॉ कुमार अमितेश ने कॉल रिसीव किया. रशीद के साथ ही रुबिका खातून, मोहम्मद मुस्ताक शालू देव, संजय राय सहित 17 लोगों के नाम के सामने एक ही नंबर लिखा गया है.

पहले ऐसी शिकायतें आ रही थीं कि लोग दूसरे का मोबाइल नंबर दर्ज कराकर जांच करा रहे हैं. इधर कोई शिकायत नहीं.

-डॉ विनय शर्मा, सीएस

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें