33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मां की हत्या की धमकी देकर नाबालिग से छह महीने तक किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में मां की हत्या की धमकी देकरचौदह साल की एक नाबालिग लड़कीकेसाथ उसके पड़ोसीद्वारा छह माह तकदुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. घटनामुजफ्फरपुर के टाऊन थाना इलाके की है.मीडियारिपोट्सके मुताबिक आरोपीपीड़िताके पड़ोस में ही रहती […]

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में मां की हत्या की धमकी देकरचौदह साल की एक नाबालिग लड़कीकेसाथ उसके पड़ोसीद्वारा छह माह तकदुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटनामुजफ्फरपुर के टाऊन थाना इलाके की है.मीडियारिपोट्सके मुताबिक आरोपीपीड़िताके पड़ोस में ही रहती है. दाेनों के परिवारकेबीच आपस में घनिष्ठतारहीहै और आरोपी पीड़िता के घर हमेशा आया जाया करता था. पीड़िता के मुताबिक,बीस जनवरी को आरोपी उसके घर आया था और अकेला पाकरउसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

साथ ही आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी छह महीने तक उसका यौन शोषण करता रहा. इसी बीच पीड़िता की शारीरिक स्थिति देख कर परिवार वालों को शक हुआ तो परिजनों ने महिला डॉक्टर से उसका चेक अप कराया.जिसमेंपता चलाकि वह पांच माह की गर्भवती है.

परिजनों ने पीड़िता से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. इस घटना के बाद मुहल्ले के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया औरपिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें