1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. 52 crores now came in the account of this old man in bihar update news the account was opened for old age pension

बिहार में इस बुजुर्ग के खाते में आया 52 करोड़ रुपये, वृद्धा पेंशन के लिए खुलवाया था अकाउंट

बिहार के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों के बैंक खाते में पैसा आने का सिलसिला जारी है. गुरुवार की रात बुजुर्ग राम बहादुर शाह के खाते में 52 करोड़ रुपये आने के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरा की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुजुर्ग राम बहादुर शाह
बुजुर्ग राम बहादुर शाह
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. बिहार के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों के बैंक खाते में पैसा आने का सिलसिला जारी है. गुरुवार की रात बुजुर्ग राम बहादुर शाह के खाते में 52 करोड़ रुपये आने के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरा की स्थिति उत्पन्न हो गई है. राम बहादुर शाह ने अपना वृद्धा पेंशन के लिए अकाउंट खुलवाया था.

यह मामला मुजफ्फरपुर जिले कटरा थाना क्षेत्र का है. राम बहादुर शाह अपना वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए एक निजी सीएसपी संचालक के पास गए थे.सीएसपी संचालक उनका बचत खाता देखकर दंग रह गए. वो कुछ देर तक कुछ बोल ही नहीं पा रहा था. कुछ देर बाद उसने राम बहादुर शाह को बताया कि उसके बचत खाते में 52 करोड़ रुपए आए हैं. इसको सुनकर वे हैरान हो गए. गांव में भी अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. राम बहादुर शाह ने बताया हम वृद्धा पेंशन को लेकर एक नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गए थे. जहां सीएसपी संचालक ने बताया कि आप के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि खाता में आ चुका है.

इसको सुनकर हम हैरान हो गए कि आखिर यह राशि आई कहां से. हम लोग खेती किसानी करके जीवन यापन करते हैं. उसी से अपना जीवन यापन करते हैं. उन्होंने सरकार से मांग किया कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाए. जिससे हमारा बुढ़ापा ठीक से गुजर जाए.

इधर, सुजीत कुमार गुप्ता ने कहा कि हमारे पिताजी के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि आई है. खाते में राशि देखकर हम लोग काफी परेशान हैं. खेती किसानी करने वाले हम लोग सरकार से यही मांग करते हैं कि हम लोगों को सरकार के द्वारा जो भी संभव हो मदद किया जाए. कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे का कहना है स्थानीय लोग और मीडिया के माध्यम से हमें जानकारी मिली है. सिंगारी में एक बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि आयी है. हम लोगों को जो सीनियर ऑफिसर आदेश देंगे हम वहीं करेंगे. पुलिस पदाधिकारी शुक्रवार को पूरे मामले की छानबीन करेगें और संबंधित जिस बैंक में उनका खाता है वहां के पदाधिकारी से भी पूछताछ करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें