33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुजीत को रिमांड पर लेने की मिली अनुमति

मुजफ्फरपुर : समीर हत्याकांड में शूटर गोविंद के सहयोगी सुजीत को पांच दिनों के रिमांड के लिए कोर्ट से नगर पुलिस को अनुमति मिल गयी है. केस के अनुसंधानक दारोगा धीरज कुमार शनिवार को उसको शहीद खुदीराम से हिरासत में लेकर पूछताछ करेंगे. आईओ ने गुरुवार को जेल भेजने से पूर्व सुजीत को 15 दिनों […]

मुजफ्फरपुर : समीर हत्याकांड में शूटर गोविंद के सहयोगी सुजीत को पांच दिनों के रिमांड के लिए कोर्ट से नगर पुलिस को अनुमति मिल गयी है. केस के अनुसंधानक दारोगा धीरज कुमार शनिवार को उसको शहीद खुदीराम से हिरासत में लेकर पूछताछ करेंगे.
आईओ ने गुरुवार को जेल भेजने से पूर्व सुजीत को 15 दिनों के रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी थी. चर्चा है कि सुजीत से रिमांड के दौरान पुलिस हत्या में शामिल एके 47 व हत्या के पीछे के अन्य कारण जो पुलिस जांच में अभी तक सामने नहीं आयी है.
उनको आगे लाने की कोशिश करेंगी. साथ ही शंभु- मंटू के इस कांड से जुड़ाव के बारे में भी जानकारी जुटायी जायेगी. गोविंद से किस तरह का रिश्ता था. हत्या से पहले किन- किन लोगों के साथ इसकी प्लानिंग की गयी थी. जैसे दर्जनों सवालों की सूची तैयार की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें