36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर गृहकांड के बाद अब स्वाधार गृह से 11 महिलाएं लापता, ब्रजेश ठाकुर पर लगा आरोप, मामला दर्ज

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बालिका कांड के सरगनाब्रजेश ठाकुर के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है. यह प्राथमिकी जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा ने महिला थाने में दर्ज करायी है. बताया जाता है कि स्वधार गृह से 11 महिलाओं के गायब होने को लेकर ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज […]

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बालिका कांड के सरगनाब्रजेश ठाकुर के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है. यह प्राथमिकी जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा ने महिला थाने में दर्ज करायी है. बताया जाता है कि स्वधार गृह से 11 महिलाओं के गायब होने को लेकर ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मालूम हो कि ब्रजेश ठाकुर मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में मुख्य आरोपी हैं, जहां 34 नाबालिग लड़कियों से यौन उत्पीड़न किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक दिवेश शर्मा ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया है कि मार्च माह के निरीक्षण में स्वधार गृह में 11 महिलाएं थीं.लेकिन, बालिका गृह कांड के बाद जब नौ जून को निरीक्षण किया गया, तो स्वाधार गृह में ताला लटका हुआ था. हालांकि, 52 वें दिन प्राथमिकी दर्ज कराने पर सहायक निदेशक सवालों के घेरे में हैं. सहायक निदेशक ने बताया कि स्वधार गृह में परिवार से अलग हो चुकी महिलाएं रहती थीं. ऐसी महिलाओं को अपने पांव पर खड़ा होने के लिए स्वधार गृह में रोजगार का प्रशिक्षण भी दिया जाता था.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में नया खुलासा: महिला कर्मचारी भी करती थीं बच्चियों का यौनशोषण

मार्च के निरीक्षण में जब 11 महिलाएं गृह में थी, तो नौ जून को उन्हें कहां भेज दिया गया. यह भी सेवा संकल्प एवं विकास समिति की ओर से विभाग को सूचित नहीं किया गया है. सेवा संकल्प एवं विकास समिति ही बालिका गृह का संचालन करती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें