27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज से स्नातक पार्ट-2 में नामांकन का दोबारा मौका

मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा अपने 32 अंगीभूत एवं संबद्ध कॉलेजों में सत्र 2022-25 स्नातक पार्ट-1 के नियमित व बैकलॉग सहित 2021-24 व सत्र 2020-23 बैकलॉग विद्यार्थियों के लिये स्नातक पार्ट-2 में नामांकन का दोबारा मौका दिया गया है.

मुंगेर. मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा अपने 32 अंगीभूत एवं संबद्ध कॉलेजों में सत्र 2022-25 स्नातक पार्ट-1 के नियमित व बैकलॉग सहित 2021-24 व सत्र 2020-23 बैकलॉग विद्यार्थियों के लिये स्नातक पार्ट-2 में नामांकन का दोबारा मौका दिया गया है. जिसके लिए उक्त सत्र में नामांकन को लेकर शुक्रवार 7 जून से दोबारा प्रक्रिया आरंभ की जा रही है. इसे लेकर एमयू द्वारा सूचना भी जारी कर दी गयी है. एमयू के नामांकन समिति पदाधिकारी सह डीएसडब्लू डॉ भवेशचंद्र पांडेय ने बताया कि उक्त सत्र में नामांकन से वंचित कई विद्यार्थियों द्वारा दोबारा तिथि विस्तारित करने का अनुरोध किया गया था. जिसे लेकर कुलपति प्रो. श्यामा राय के निर्देशानुसार उक्त सत्र में नामांकन के लिये दोबारा तिथि जारी की गयी है. उन्होंने बताया कि उक्त सत्र में नामांकन से वंचित विद्यार्थी 7 से 15 जून के बीच नामांकन ले सकते हैं. जिसके लिये पहले विद्यार्थियों को अपने संबंधित कॉलेज में दस्तावेज सत्यापन कराना अनिवार्य होगा. उन्होंने बताया कि पार्ट-2 में सभी उत्तीर्ण व प्रमोटेड विद्यार्थियों का नामांकन का मौका दिया जायेगा. जबकि सभी वर्ग की छात्राओं व एससी/एसटी के विद्यार्थियों को शून्य पेमेंट पर वेरिफाइय करना होगा, अन्यथा उनका नामांकन रद्द समझा जायेगा. वहीं नामांकन के लिये विद्यार्थियों को पार्ट-1 के प्रवेश पत्र की छायाप्रति तथा पार्ट-1 के अंकपत्र की वेबकॉपी या टीआर की छायाप्रति का संबंधित कॉलेज में सत्यापित होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें