1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. mungers daughter sanaya won the title of mr and mrs star royal india national competition ksl

Munger: मुंगेर की बेटी सनाया यादव ने जीता मिस्टर एंड मिसेस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल खिताब, आज घर लौटेगी

जिले के जमालपुर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा की रहनेवाली सनाया यादव जयपुर में आयोजित मिस्टर एंड मिसेस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता में अपना परचम लहराकर आज अपने घर लौट रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: मुंगेर की सनाया यादव जमालपुर के नोट्रेडेम एकेडमी की छात्रा रही है.
Munger: मुंगेर की सनाया यादव जमालपुर के नोट्रेडेम एकेडमी की छात्रा रही है.
प्रभात खबर

Munger: जिले के जमालपुर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा की रहनेवाली सनाया यादव जयपुर में आयोजित मिस्टर एंड मिसेस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता में अपना परचम लहराकर आज अपने घर लौट रही है. मालूम हो कि इस प्रतियोगिता में देश के 28 राज्यों के 28 युवक और 16 युवतियों ने हिस्सा लिया था.

सनाया ने जीता मिस्टर एंड मिसेस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता का खिताब

जानकारी के मुताबिक, जयपुर में मिस्टर एंड मिसेस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता का खिताब जीतकर सनाया यादव आज अपनी मां के साथ वापस अपने घर लौट रही है. सनाया यादव जमालपुर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा की रहनेवाली है.

Munger: सनाया यादव ने देश के विभिन्न राज्यों से आयी 16 प्रतिभागियों में जीता खिताब.
Munger: सनाया यादव ने देश के विभिन्न राज्यों से आयी 16 प्रतिभागियों में जीता खिताब.
प्रभात खबर

देश के 28 राज्यों से पहुंचे थे प्रतिभागी

सनाया यादव ने जयपुर में आयोजित मिस्टर एंड मिसेस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता में देश के कोने-कोने से पहुंचे 28 राज्यों के 28 युवक एवं 16 युवतियों के कंटेस्ट में खिताब अपने नाम किया है. सनाया यादव जमालपुर के नोट्रेडेम एकेडमी की छात्रा रही है.

मां संगीता देवी के साथ किस्मत आजमाने पहुंची थी जयपुर

सनाया यादव अपनी मां संगीता देवी के साथ प्रतियोगिता में किस्मत आजमाने पहुंची थी. नौलक्खा निवासी शंभू यादव की पुत्री सनाया यादव बहुमुखी प्रतिभा की धनी है. उसने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और हाजिर जवाबी से मिस्टर एंड मिसेज स्टार ऑल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता के निर्णायक को प्रभावित किया.

पटना से रेल मार्ग से पहुंचेगी जमालपुर

मालूम हो कि इससे पहले भी सनाया यादव ने पटना में आयोजित ब्यूटी कंटेस्ट में बाजी मारी थी. इससे पूरे मुंगेर जिले के लोगों में उत्साह और उमंग का माहौल बन गया था. जयपुर से मंगलवार को वायु मार्ग से पटना आयेगी. उसके बाद रेल मार्ग से जमालपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन उतरेगी.

जमालपुर पहुंचने पर होगा स्वागत

सूत्रों के हवाले से बताया गया कि जमालपुर स्टेशन पर आने के बाद सनाया यादव का गर्मजोशी से स्वागत किया जायेगा. सनाया ने ना सिर्फ जमालपुर, बल्कि पूरे मुंगेर के साथ बिहार का नाम देश स्तर पर ले गयी है. देश के विभिन्न राज्यों से पहुंचे प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए सनाया ने जजों को अपनी खूबसूरती का मुरीद बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें