1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. liquor mafias constable sub inspector excise department hindi news police bihar news prabhat khabar

शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग के दारोगा व सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 शराब माफियाओं ने दारोगा व सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
शराब माफियाओं ने दारोगा व सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

हवेली खड़गपुर / टेटियाबंबर : शराब माफियाओं ने रविवार को नगर क्षेत्र के कुल्हड़ा मोड़ स्थित चमनगढ़ मुहल्ला में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया. काफी संख्या में जुटे शराब माफिया ने विभाग के दारोगा एवं सिपाही पर न सिर्फ पथराव किया, बल्कि उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसके कब्जे से एक शराब कारोबारी को छुड़ा लिया. आबकारी विभाग की टीम किसी तरह अपना जान बचाकर भागने में सफल रहा. इधर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार के बयान पर कुछ अज्ञात और कुछ अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली कि टेटियाबंबर की ओर एक मोपेड पर महुआ शराब की खेप लेकर माफिया खड़गपुर- तारापुर मार्ग पर जा रहा है. उत्पाद विभाग की टीम ने राजा-रानी तालाब के समीप उक्त मोपेड चालक को महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम डब्लू चौधरी बताया. जिसके बाद उसे उत्पाद विभाग की टीम गिरफ्तार कर अपने साथ मुंगेर ले जाने के निकल पड़ा. लेकिन उत्पाद विभाग की टीम शराब की बड़ी खेप पकड़ने के लिए उसके साथ गांव की ओर निकल पड़ा.

टीम खड़गपुर थाना क्षेत्र के सिमपुर नहर बांध बगीचा और शराब माफिया के घर अहले सुबह 5 बजे छापेमारी करने पहुंच गयी. लेकिन शराब तस्कर व उनके समर्थकों ने उत्पाद विभाग की टीम को घेर लिया. इस दौरान टीम में शामिल उत्पाद विभाग के अधिकारी एवं सिपाही के साथ मारपीट की और पथराव किया. आबकारी विभाग की टीम को लोगों ने पीटा. छापेमारी करने पहुंची पूरी टीम किसी तरह जान बचाकर वहां से भागने में सफल रहा.

अज्ञात शराब कारोबारियों पर प्राथमिकी दर्जबताया जाता है कि शराब कारोबारी से जब्त वाहन एवं पॉलिथीन में 15 से 20 लीटर महुआ शराब जब्त कर उत्पाद विभाग की टीम मद्य निषेध थाना मुंगेर ले आयी. जहां पर इंस्पेक्टर सुनील कुमार के बयान पर अज्ञात शराब कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. जिसमें उत्पाद विभाग की टीम पर हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, शराब का कारोबार करने का आरोप लगाया गया.

Posted bY Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें