1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. bihar news samajwadi party distric president gave resignation with team accusing akhilesh yadav skt

बिहार में सपा जिलाध्यक्ष सहित पूरी टीम ने पार्टी से दिया सामूहिक इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाया आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
पीटीआई

किला परिसर स्थित कार्यानन्द भवन में सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव की अध्यक्षता में गुरुवार को लोकबंधु राजनारायण की 34 वीं पुण्यतिथि मनायी गयी. उपस्थित सपाइयों ने राजनारायण को श्रद्धा सुमन अर्पित किया. सामूहिक इस्तीफे का एलान करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित अन्य नेताओं को पत्र भेज 15 वर्षों से आम आवाम और जन समस्या को लेकर चल रहे आंदोलन को विराम दे दिया.

पप्पू यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग जिस पार्टी को 15 वर्षों में खून से सींच कर जिले में स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा. उस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पारिवारिक रिश्तों के कारण उस कुनबे के उत्थान के लिए कार्यकर्ताओं के वजूद को गिरवी रख जमींदोज कर समाजवादी पार्टी को बिहार में नेस्तनाबूद कर दिया. ऐसी परिस्थितियों में अब पार्टी में रहना हम समाजवादी विचारधारा के लोगों के लिए आत्मघाती कदम होगा.

उन्होंने कहा की नये साल में नई रणनीति के साथ संघर्ष जारी रहेगा. पार्टी के प्रधान महासचिव मनोज कुमार मधुकर ने कहा कि हम समाजवादी लोग समाजवादी पार्टी से भले ही इस्तीफा दे रहे है. लेकिन हम अपने नेता के नेतृत्व में एकजुट हैं. जिले के विकास के लिए आंदोलन हमारी प्रतिबद्धता है. जिससे हम कतई पीछे नहीं हटेंगे.

मौके पर विद्याकिशोर, रामनाथ राय, मिथलेश यादव, अशोक भारत, गणेश पोद्दार, ईश्वर मंडल, मो आजम, रंजीत यादव, अमरशक्ति, नीरज यादव सहित अन्य मौजूद थे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें