मुंगेर : जमीनी विवाद में पूर्व सैनिक को अपराधी ने मारी गोली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंचनगढ़ बांक गांव में शनिवार को अपराधियों ने भूतपूर्व सैनिक संजय यादव को गोली मार कर घायल कर दिया. गोली कमर के नीचे बायीं तरफ लगी है. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनउन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि कंचनगढ़ बांक गांव निवासी रिटार्यड फौजी संजय यादव शहर के शास्त्री नगर मुहल्ला में मकान बनाकर अपने परिवार के साथ रहते है. पैतृक गांव में उनका जमीन है. जो बंटाई पर दियागया है. शनिवार को आलू का फसल बंटाईदार खेत से उखरवा रहा था. तभी संजय भी वहां आलू लानेपहुंचे थे. साइकिल पर वह आलू लोड कर रहे थे. तभी गांव का ही एक अपराधी वहां पहुंचा और विवाद करने लगा.

अपराधी ने जब पिस्तौल निकाला तो वह भागने के लिए पीछेकीओरमुड़े.हालांकि, अपराधी ने गोली चला दिया. गोली उनके कमर के नीचे बायीं तरफ लगी और वह कुछ कदम पर ही गिर गये. गोली की आवाज पर खेत में काम कर रहे किसान जब तक कुछ समझते. तब तक अपराधी फरार हो गया. सूचना मिलते ही परिजन दौड़ कर खेत पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए स्थानीय ग्रामीणों की मदद से मुंगेर सदर अस्पताल ले गये.

पिता ने कहा, जमीन पर कब्जा करने के लिए मारा गोली
घायल पूर्व सैनिक के वृद्ध पिता ब्रह्मदेव यादव ने बताया कि उसके जमीन में घूस कर गांव का ही सच्चिदानंद यादव घर बना रहा था. लिंटर तक मकान उसने बना लिया. 15 दिन पूर्व हमलोगों ने इसकी शिकायत थाना पुलिस से किया था. क्योंकि वह हमलोगों की बात सुनता ही नहीं था. आज मेरा बेटा खेत से आलू लाने गया तो कोको यादव उर्फ नाटे ने गोली मार दिया. उसके साथ कई लोग थे.

कया कहते हैं एएसपी
एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि संजय यादव को गोली मारकर घायल करने की सूचना मिली है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें