पुलिस को शिकायत करने जा रहे युवक को ऑटो से खींच कर मारी गोली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय पंचायत स्थित तेरासी पीर पहाड़ गांव में मंगलवार की रात जहां आपसी विवाद में दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं, एक पक्ष द्वारा की गयी गोलियों के तड़तड़ाहट से तेरासी पीड़ पहाड़ गांव दहल उठा. जबकि, बुधवार को पुलिस से शिकायत करने जा रहे दूसरे पक्ष के एक युवक राजीव कुमार को विरोधियों द्वारा ऑटो से खींच कर गोली मार दी गयी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घायल तेरासी पीर पहाड़ निवासी चरित्र चौधरी का पुत्र राजीव ने बताया कि मंगलवार को उसके चचेरे भाई मुन्ना कुमार की शादी थी. रात्रि के समय जब उसके पड़ोसी मदन चौधरी से उसकी मुलाकात हुई तो वह उससे उसका हाल-चाल पूछने लगा. इतने में वह किसी पुराने मामले को लेकर उसके साथ गाली-गलौज करते-करते मारपीट करने लगा. उसके साथ उसका भाई सदन चौधरी तथा पड़ोसी साहुल कुमार व विजय चौधरी भी उसके साथ मारपीट करने लगा. वह किसी तरह से जान बचा कर अपना घर भाग गया. किंतु कुछ ही देर बाद मदन व उसका साथी उसके घर के पास भी आ धमका और गोली-बारी करने लगा. जिसका निशान अब भी उसके गेट व दीवार पर बना हुआ है.

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस गांव पहुंची तथा दोनों पक्ष को बुधवार की सुबह थाना पर बुलाया. राजीव जब बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे ऑटो पर सवार होकर थाना जा रहा था तो मदन के घर के समीप पहुंचते ही उसके साथियों ने उसे ऑटो से खींच कर नीचे उतारा और उसे गोली मार कर फरार हो गया. हालांकि, गोली राजीव के बांये जांघ में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. घायल का बयान लेकर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें