29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नगर निगम के हवाले हुआ दो वर्ष पूर्व बना बस स्टैंड

मुंगेर : उद‍्घाटन के दो वर्ष बाद बुडको द्वारा तैयार मुंगेर बस स्टैंड गुरुवार को मुंगेर नगर निगम के हवाले कर दिया गया. इस मौके पर आयोजित समारोह में जिलाधिकारी राजेश मीणा एवं महापौर रूमा राज ने हरी झंडी दिखाकर एक बस को रवाना किया और विधिवत रूप से स्टैंड का शुभारंभ किया गया. मौके […]

मुंगेर : उद‍्घाटन के दो वर्ष बाद बुडको द्वारा तैयार मुंगेर बस स्टैंड गुरुवार को मुंगेर नगर निगम के हवाले कर दिया गया. इस मौके पर आयोजित समारोह में जिलाधिकारी राजेश मीणा एवं महापौर रूमा राज ने हरी झंडी दिखाकर एक बस को रवाना किया और विधिवत रूप से स्टैंड का शुभारंभ किया गया.

मौके पर डीडीसी प्रशांत कुमार सीएच एवं नगर आयुक्त श्रीकांत शास्त्री मुख्य रूप से मौजूद थे. जिलाधिकारी ने कहा कि मुंगेर बस स्टैंड बन कर तैयार था. लेकिन किसी कारण यह निगम को नहीं सौंपा जा सका जा सका था. जिसे आज निगम के हवाले कर दिया गया. यहां से बस का नियमित रूप से संचालन होगा. जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या कुछ हद तक दूर होगा. यहां महिलाओं एवं वृद्धजनों को के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध कराया गया है.
उन्होंने कहा कि नगर भवन का भी जीर्णोद्धार शीघ्र होगा. इसके लिए टीएस की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अब टेंडर की प्रक्रिया की जायेगी. उन्होंने कहा कि मुंगेर शहर में वेडिंग जोन, पार्किंग एवं ट्रैफिक की समस्या को आपसी सामंजस्य स्थापित कर दूर किया जायेगा. मौके पर उप मेयर सुनील राय, उप नगर आयुक्त श्यामनंदन प्रसाद, एसडीओ खगेश चंद्र झा सहित कई वार्ड पार्षद मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें