26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, लूट की योजना विफल

पिपराकोठी थाने के सलेमपुर मठ के पास से हथियार के साथ दो अपराधी पकड़े गये. उनके पास से एक देसी पिस्टल, दो गोली, लूट का दो मोबाइल व एक बाइक बरामद हुआ है.

मोतिहारी. पिपराकोठी थाने के सलेमपुर मठ के पास से हथियार के साथ दो अपराधी पकड़े गये. उनके पास से एक देसी पिस्टल, दो गोली, लूट का दो मोबाइल व एक बाइक बरामद हुआ है. एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में पश्चिमी चम्पारण योगापट्टी का दिलीप कुमार व प्रदीप कुमार शामिल है. दोनों सलेमपुर मठ के पास बैठ अपराध की योजना बना रहे थे. उनकी गिरफ्तारी से पिपराकोठी में पिछले महीना हुए चेन स्नेचिंग की घटना का खुलासा भी हुआ है. पूछताछ में अपराधियों ने चार जिलों में मोबाइल व चेन स्नेचिंग की आधा दर्जन से अधिक घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. अपराधियों ने पुलिस को बताया है कि उनके द्वारा गोपालगंज, बेतिया, बगहा व मोतिहारी में अबतक छह से अधिक चेन स्नेचिंग व मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि सलेमपुर मठ के पास कुछ संदिग्ध युवक खडे है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है. सूचना के बाद सदर 2 के डीएसपी जितेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दो अपराधियों को हथियार, मोबाइल व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. छापेमारी में सदर 2 के डीएसपी जितेश कुमार पाण्डेय, पिपराकोठी थानाध्यक्ष खालिद अख्तर, दारोगा नंदलाल पासवान, प्रमुख कुमार, राजवीर सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें