1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. missed call love story bihar board matric exam latest news girl marry to his unknown caller turned boyfriend during board exam in katihar missed call love story read full details abk

मिस्ड कॉल वाला प्यार... छात्रा ने कहा- ‘LOVE के एग्जाम में पास होना ठीक लगा, अगले साल मैट्रिक परीक्षा दूंगी’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिस कॉल वाला प्यार, छात्रा ने कहा- LOVE के एग्जाम में पास होने की चिंता
मिस कॉल वाला प्यार, छात्रा ने कहा- LOVE के एग्जाम में पास होने की चिंता
फाइल फोटो

Missed Call Love Story: कहते हैं प्यार में समझदार लोगों की बुद्धि भी विसर्जित हो जाती है. ऐसा ही वाकया कटिहार से सामने आया है. कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड की एक लड़की घर से मैट्रिक परीक्षा देने निकली. परीक्षा के दौरान लड़की ने प्रेमी से शादी रचा ली. खबर सामने आते ही सनसनी फैल गई. घरवाले लड़की के कदम से नाराज हैं. लड़का और लड़की पक्ष में तनाव की खबर भी आई है.

लड़की को प्यार के एग्जाम की चिंता

परीक्षा के दौरान शादी करने वाली लड़की को फैसले पर पछतावा नहीं है. उसका कहना है कि उसे लव के एग्जाम में पास होने की चिंता है. प्रेमी से शादी करके उसने प्यार की परीक्षा पास कर ली है. अब, मैट्रिक की परीक्षा अगले साल दे दूंगी. घरवालों का कहना है लड़की ने गलत फैसले से अपनी जिंदगी का एक साल बर्बाद किया है. पुलिस की मानें तो दोनों बालिग हैं. दोनों ने अपनी मर्जी से शादी भी की है.

मिस्ड कॉल से दोनों के बीच हुआ प्यार

लड़की मैट्रिक की परीक्षा देने मनिहारी प्रखंड पहुंची थी. प्रेमी भी पीछे से पहुंच गया. शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने दोनों को बंद कमरे में पकड़ा और हंगामा करने लगे. खबर मिलने पर पुलिस पहुंची और दोनों को थाने ले आई. बाद में दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई. लड़की के मुताबिक मिस्ड कॉल से दोनों में प्यार हुआ. दोनों पांच साल से रिश्ते में हैं. आखिर में परीक्षा के दौरान शादी का फैसला लिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें