27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापेमारी में दो अल्ट्रासाउंड सेंटर किया गया सील

प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार में अल्ट्रासाउंड केंद्र एवं ऑपरेशन थिएटर पर सोमवार को सीएस के निर्देश पर छापेमारी अभियान चलाया गया.

बाबूबरही . प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार में अल्ट्रासाउंड केंद्र एवं ऑपरेशन थिएटर पर सोमवार को सीएस के निर्देश पर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस क्रम में अल्ट्रासाउंड एवं ऑपरेशन थिएटर दोनों अवैध रूप से संचालित पाया गया. बतादे कि प्रखंड कार्यालय के सामने मो. जहांगीर अली के मकान के पहली मंजिल पर ऑपरेशन थिएटर स्थित है. लोगों ने बताया कि मकान को किराए पर एक झोला छाप चिकित्सक द्वारा लिया गया है. छापेमारी दल को इस ऑपरेशन थिएटर में लाखों रुपए के ऑपरेशन करने वाले इंस्ट्रूमेंट एवं दवा मिले. छापेमारी के क्रम में एक रोगी भी मिला. हालांकि नीचे एक कमरे के मुख्य गेट पर डॉ. प्रियंका कुमारी एमबीबीएस का बोर्ड लटका जरूर मिला. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने कहा कि यहां तकरीबन दो वर्ष पूर्व में भी छापेमारी हुई थी. उस समय जांच दल द्वारा कमरे को सील कर दिया गया था. इस मामले में न्यायालय में मुकदमा लंबित है. बाबूबरही खादी भंडार से पूरब गली मो. इजहारूल हक के मकान में छापेमारी की गई. छापेमारी की भनक लगते ही अल्ट्रासाउंड कर्मी भागने में सफल रहे. जांच दल को अल्ट्रासाउंड मशीन के साथ जांच कराने पहुंचे कई रोगी मौजूद मिले. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एसएस मेहता ने कहा कि दोनों सेंटर को सील कर दिया गया है. मकान मालिक को नोटिस कर अवैध संचालनकर्ता के बारे में जानकारी मांगी गई है. कहा कि रिपोर्ट सीएस को सौंपा जाएगा. जांच दल में डॉ एसएस मेहता, डॉ प्रेम शंकर दुबे, एसआइ हरदयाल सिंह सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें