25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जुलूस निकालने के लिए लाइसेंस जरूरी

प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय नरसाम हाट के परिसर में 17 जुलाई को होने वाली मोहर्रम पर्व को लेकर बुधवार को शांति समिति की बैठक की गयी.

बिस्फी . प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय नरसाम हाट के परिसर में 17 जुलाई को होने वाली मोहर्रम पर्व को लेकर बुधवार को शांति समिति की बैठक की गयी. बैठक की अध्यक्षता एसडीएम मनीषा कुमारी ने की. बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा कि सामाजिक सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने से ही पर्व सफलीभूत होता है. शांतिपूर्ण माहौल स्थापित करना हम सब की जिम्मेदारी है. कहा कि सरकारी नियमों के अनुसार ताजिया निकालने के लिए लाइसेंस लेना आवश्यक है. बिना लाइसेंस के लोग ताजिया नहीं निकाल सकते हैं. प्रशासन शांतिपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है. नशापान कर ताजिया के जुलूस में भाग लेने वाले लोगों पर कार्रवाई की जायेगी. डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया है. रण क्षेत्र से अतिक्रमण हटाया जाएगा. बैठक के बाद नरसाम हाट परिसर में रण क्षेत्र का निरीक्षण कर उपस्थित पदाधिकारी के दिशा निर्देश दिए. इस मौके पर बीडीओ मनोज कुमार, सीओ निलेश कुमार, थानाध्यक्ष राज किशोर पंडित, मो चांद उस्मानी, मुखिया मो ऊसौद अहमद चांद, मो तमन्ना, मो अकरम, मो इमरान, मोहम्मद कपिल, छोटे पंजियार, पंसस मो ईशा, मो जमील अख्तर, सरपंच तोहिद अली सहित कई लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें