17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरमधुबनी महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम में झूमे श्रोता, मुंबई व कोलकाता के कलाकारों ने संगीत से बांधा समां

मधुबनी महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम में झूमे श्रोता, मुंबई व कोलकाता के कलाकारों ने संगीत से बांधा समां

इंडियन आइडल से उभरे मुम्बई के कलाकार साहिल सोलंकी, कोलकाता की तोरसा सरकार, शिखा सिंह राजपूत, विनोद गंवार ने अपनी गायकी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर थिरकने पर मजबूर कर दिया. कार्यक्रम में इंडियाज लॉफ्टर चैलेंज के कलाकार सौरभ कुमार ने अपने हास्य व्यंग्य से दर्शकों को हंसते - हंसते लोटपोट कर दिया.

मधुबनी. मधुबनी महोत्सव के सांध्यकालीन सत्र में शनिवार को वाट्सन स्कूल परिसर में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुत की गयी. इंडियन आइडल से उभरे मुम्बई के कलाकार साहिल सोलंकी, कोलकाता की तोरसा सरकार, शिखा सिंह राजपूत, विनोद गंवार ने अपनी गायकी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर थिरकने पर मजबूर कर दिया. कार्यक्रम में इंडियाज लॉफ्टर चैलेंज के कलाकार सौरभ कुमार ने अपने हास्य व्यंग्य से दर्शकों को हंसते – हंसते लोटपोट कर दिया. कार्यक्रम की शुरुआत में जिला के निवासी मुंबई के गायक विनोद गंवार ने मंच से ‘’छाप तिलक सब छिनी रे मुझसे नैना मिलाके ’, अरजि अरजि भोला किनका देखे छी, गीत से लोगों की वाहवाही लूटी. शिखा राजपूत ने अपनी मधुर आवाज में पनिया के जहाज में पलटनिया ले क अहियहे…., आज मिथिला नगरिया……, परदेशी परदेशी जाना नहीं मुझे छोड़कर…., मैथिली हिंदी गीत से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. कलाकार सागर के साथ शिखा सिंह राजपूत ने डुएट गाना भी प्रस्तुत किया. कार्यक्रम में मंच संचालन करते शैलेश कुमार ने अपने गुदगुदे चुटकुले से मजेदार मंच संचालन किया.

पंजाबी गानों से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर किया

इंडियन आइडल फेम कलाकार साहिल सोलंकी ने अपने रीमिक्स हिंदी,पंजाबी गानों से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर किया. साहिल सोलंकी ने ‘’तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती नजारे हम क्या देखे’’…, दमादम मस्त कलंदर,कहीं दूर जब दिल ढल जाए,कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है जैसे सुपर हिट गानों से लोगों को भरपूर मनोरंजन किया. कोलकाता की कलाकार तोरसा सरकार ने अपनी मधुर आवाज में मिले हो तुम हमसे बड़े नसीबों से, कजरा मोहब्बत वाला कजरे ने ली मेरी जान, रहे न रहे हम महका करेंगे बनके कली बन के सवा जैसे गानों से दर्शकों की वाहवाही लूटी. कार्यक्रम के अंत मे डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने कलाकारों को सम्मानित करते हुए पाग,दोपट्टा व मोमेंटो भेंट किया. इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव, डीडीसी विशाल राज, सहायक समाहर्ता (प्रशिक्षु) पार्थ गुप्ता, एसडीओ सदर अश्विनी कुमार,वरीय उप समाहर्ता किशोर कुमार,पंचायती राज पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार सहित कई पदाधिकारी एवं सैकड़ों दर्शक मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें