1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani hatyakand bjp mla vinod narayan jha to sue tejashwi yadav for defamation in madhubani case upl

Tejashwi Yadav पर मानहानि का मुकदमा करेंगे BJP MLA विनोद नारायण झा, Madhubani Hatyakand में घसीटा था नाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 BJP MLA विनोद नारायण झा
BJP MLA विनोद नारायण झा
File

मधुबनी हत्याकांड को लेकर बिहार में जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा. अब भाजपा विधायक विनोद नारायण झा ने कहा है कि वह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर मानहानी का मुकदमा करेंगे. फिलहाल वह अपने दामाद के इलाज को लेकर दिल्ली में फंसे हुए हैं. उनकी स्थिति गंभीर है. इस वजह से वह अपने ऊपर लगे आरोपों का माकूल जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

दिल्ली से लौटने के बाद वह मानहानी का मुकदमा करेंगे. उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसी बीच मधुबनी के महमदपुर में दिल दहला देने वाली मार्मिक घटना घटी. इसे लेकर सरकार से भी अपील की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें सख्त सजा दिलाये.

उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार का अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति से सभी अवगत हैं. भाजपा और जदयू की सरकार न किसी को फंसाती है और न ही किसी को बचाती है. इसी नीति का नतीजा है कि महमदपुर कांड के सभी प्रमुख आरोपी गिरफ्तार कर लिए गये हैं.

Madhubani Hatyakand के दोषियों पर चलेगा स्पीडी ट्रायल

भाजपा विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पीडी ट्रायल चलाने का आश्वासन दिया है. पुलिस ने इस घटना में तेजी से कुर्की की कार्रवाई भी की है. बावजूद इसके तेजस्वी यादव ने इस दर्दनाक घटना पर सियासी रोटी सेंकने का कुचक्र रच रहे हैं.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव इस कांड को लेकर उनके खिलाफ जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, वह साजिश का हिस्सा है. उनकी जिंदगी भर की सादगी और शालीनता की राजनीति पर वे कीचड़ उछाल रहे हैं. उन्हें इस कुचक्र का खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें