24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रूपेश हत्याकांड का आरोपित गिरफ्तार, जेल

गुप्त सूचना के आधार पर घर से ही की गिरफ्तारी

शंकरपुर. कबियाही गांव के अपराधी रूपेश हत्याकांड के अभियुक्त को शंकरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मालूम हो कि 25 फरवरी को कबियाही गांव के राजकिशोर यादव के दरवाजे पर कबियाही निवासी दिनेश दास की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उक्त घटना में राजकिशोर यादव को भी अपराधियों ने बांह में गोली मार दी थी. गोलीबारी के दौरान ही एक अपराधी रूपेश यादव को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था. और उसकी पिटाई कर दी थी. मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. दिनेश दास हत्या कांड में रूपेश यादव समेत कुल चार को नामजद बनाया गया था. वहीं अपराधी रूपेश यादव हत्याकांड में कबियाही निवासी संजीत कुमार उर्फ पहलवान समेत चार नामजद व 15-20 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था. रूपेश हत्याकांड में नामजद अभियुक्त बनाये गये कबियाही निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र बलजीत यादव उर्फ बलित कुमार को सोमवार के रात गुप्त सूचना के आधार पर घर से थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया.

फरार चल रहे अभियुक्त को किया गिरफ्तार: ग्वालपाड़ा.

अरार थाना क्षेत्र से एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि ने बताया कि थाना क्षेत्र के कल्याणपट्टी निवासी सुनील यादव के पुत्र गुलशन कुमार यादव को मंगलवार की रात छापामारी अभियान के तहत कल्याणपट्टी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गुलशन कुमार यादव थाना कांड संख्या 102/22के अभियुक्त है, पुलिस वर्षों से गुलशन कुमार यादव की तलाश में थी. उसे मंगलवार की रात गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. छापामारी दल का नेतृत्व थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने दल बल के साथ किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें