15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: मधेपुरा में डूबने से आधा दर्जन लोगों की मौत, भागलपुर में दो युवतियों को नाविक ने काल के मुंह से खींचा

Bihar News: बिहार में डूबने की घटना थम नहीं रही है. मधेपुरा में शुक्रवार को डूबने की अलग-अलग घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में महिला, किशोरी और बुजुर्ग शामिल हैं. वहीं भागलपुर के सुल्तानगंज में दो युवतियों को नाविकों की सूझबूझ से बचा लिया गया.

Bihar News: बिहार में डूबने की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. मधेपुरा में डूबने से आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी. वहीं भागलपुर के सुल्तानगंज में गंगा स्नान के दौरान दो युवतियां डूबने लगी. लेकिन नाविक की तत्परता से दोनों की जान बच गयी. मधेपुरा में छह लोगों की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. धार में डूबने से महिला व वृद्ध की जान गयी तो दो बहनों की भी डूबने से मौत हो गयी. वहीं बकरी चराने के दौरान पोखर में डूबने से किशोरी की मौत के बाद कोहराम मच गया.

धार में डूबने से महिला व वृद्ध की हुई मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत इटहरी भमरपुर बासा में शुक्रवार को शौच के लिए गयी महिला की धार में डूबने से मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि भमरपुर टोला निवासी चंद्र मंडल की पत्नी ललिता देवी शौच के लिए गयी हुई थी. इसी दौरान पैर फिसलने से गड्ढे में डूब गयी. जब तक स्थानीय लोगों ने पानी से बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं घटना की सूचना पर दारोगा आशुतोष त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बसनवाड़ा पंचायत के तेलिहारी वार्ड सात शिवनंदन शाह शुक्रवार को शौच के लिए गये थे. पैर फिसल जाने से धार में डूबने से उसकी मौत हो गयी. ग्रामीणों ने शव को पानी से निकाला. घटना की सूचना पुलिस को दी.

Also Read: पटना के होटल की PHOTOS जहां महिला सिपाही की हुई हत्या, गोली मारने वाला पति भी CCTV में कैद
दो बहनों की डूबने से हुई मौत

आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंजौरी पंचायत के बजरहा गांव में दो बहनों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि वार्ड 10 बजराहा निवासी रबीन मंडल की पत्नी नूतन कुमारी मवेशी का चारा लाने बच्चियों के साथ गयी थी. नूतन बच्चियों को एक जगह बिठाकर चारा काटने लगी. इसी दौरान बच्चियों खेलते खेलते गड्डे में डूब गयी. मां के शोकर मचाने पर लोग जुटे. जब तक बच्चियों को गहरे पानी से निकाला मौत हो चुकी थी. ग्रामीण ने बताया कि रवीन कुमार मंडल के तीन वर्षीय पुत्री कीर्ति कुमारी व पांच वर्षीय पुत्री पल्लवी कुमारी है. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पोखर में डूबने से किशोरी की हुई मौत, एक शव भी बरामद

मधेपुरा के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र के औराय पंचायत अंतर्गत खैरहो गांव वार्ड 14 में शुक्रवार को रत्नेश कुमार की पुत्री रिमझिम बकरी चराने के लिए गांव से उत्तर ईंट भट्ठा के समीप गयी थी, जहां बकरी चराते पोखर किनारे चली गयी. इसी क्रम में पैर फिसलने से वह पोखर में गिर गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी. लोगों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस व सीओ को दी.थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं एक अन्य घटना में बिहारीगंज प्रखंड क्षेत्र के हथिओंदा वार्ड चार निवासी अर्जुन दास के पुत्र गुरुदेव कुमार गुरुवार को पोखर में स्नान करने में डूब गया था. देर शाम तक खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला. गोताखोरों ने शुक्रवार को शव बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भागलपुर में गंगा स्नान कर रहीं दो युवती डूबी, नाविक ने बचाया

सुलतानगंज के नयी सीढ़ी घाट पर गंगा स्नान के दौरान शुक्रवार को दो युवती गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगी. जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने हल्ला किया. जिसके बाद नाविक शंकर महलदार व पुत्र राहुल महलदार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गंगा के गहरे पानी से दोनों युवतियों को निकाल कर बचा लिया. युवती काफी डरी सहमी थी. पूछताछ में युवतियों ने अपना घर खेसर बताया. गंगा स्नान करने सुलतानगंज आयी थीं. गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें