26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

टाउन थाना क्षेत्र के दामोदरपुर पंचायत के पचौता गांव में शनिवार की सुबह बोरिंग के नंगे तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी.

लखीसराय. टाउन थाना क्षेत्र के दामोदरपुर पंचायत के पचौता गांव में शनिवार की सुबह बोरिंग के नंगे तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. घटना के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. जानकारी के अनुसार पचौता निवासी महेंद्र पासवान 24 वर्षीय पुत्र गणेश पासवान शनिवार की अहले सुबह गांव के बहियार की ओर शौच करने गया था. जहां पूर्व से ही गांव के ही एक किसान का बोरिंग का नंगा तार गिरा हुआ था. जिसमें 440 वोल्ट का विद्युत प्रवाहित हो रहा था, गणेश का पैर उस तार से लिपट गया. जिससे वह करंट की चपेट में आ गया. काफी देर तक करंट की चपेट में रहने के बाद लोगों द्वारा उसे नहीं देखा गया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. अचानक बाजार की ओर जा रहे एक ग्रामीण की नजर जब गणेश पर पड़ी तो उसके शोर मचाने पर लोग जुट गये एवं विद्युत बंद कराकर उसे देखा गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बाद में टाउन थाना की पुलिस को सूचना देकर उसे सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके शव को परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया. सदर अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि पचौता गांव में अब तक इस घटना को मिलाकर तीन लोगों की करंट से जान जा चुकी है. बोरिंग के मालिक को कहने पर भी वह तार ठीक नहीं कर रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग की ओर से भी ध्यान नहीं दिया जाता है. जिसके कारण लगातार इस तरह की घटना हो रही है. इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पचौता में करंट लगने की खबर विद्युत विभाग को सूचना दे दिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराने बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों के द्वारा आवेदन दिये जाने के बाद मामले की जांच की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें