26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोरी का किया अपहरण, छह के खिलाफ प्राथमिकी

स्थानीय थाना क्षेत्र के खर्रा गांव में कुछ लोगों के द्वारा स्थानीय ग्रामीण पप्पू यादव की नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिया गया.

सूर्यगढ़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र के खर्रा गांव में कुछ लोगों के द्वारा स्थानीय ग्रामीण पप्पू यादव की नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिया गया. मामले को लेकर पप्पू यादव के द्वारा सूर्यगढ़ा थाने में कांड संख्या 160/24 के तहत प्राथमिक की दर्ज किया गया है. जिसमें खर्रा गांव के व्यास यादव के 6 पुत्रों सचिन कुमार, रणवीर कुमार, गौरव कुमार, धीरज कुमार, सुचित कुमार एवं करण कुमार पर अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. आरोप लगाया गया है कि उक्त लोगों ने स्कॉर्पियो से किशोरी का अपहरण कर लिया.

शरमा गांव में चाचा-भतीजे में हुई लड़ाई में भतीजा गिरफ्तार

रामगढ़ चौक. प्रखंड अंतर्गत तेतरहाट थाना क्षेत्र के शरमा गांव में हुए चाचा भतीजे के बीच नाली गली को लेकर झगड़ा में पुलिस ने भतीजा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया. जेल इस आशय की जानकारी देते हुए तेतरहाट थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि शरमा गांव निवासी धर्मवीर सिंह के पुत्र नीलकमल कुमार एवं उसके चाचा मदन सिंह के पुत्र विपिन सिंह के बीच नाली गली को लेकर झगड़ा हुआ. जिसमें शरमा गांव निवासी धर्मवीर सिंह के पुत्र नीलकमल को गिरफ्तार न्यायिक की हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें