1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. railway gateman of lakhisarais mananpur missing suspected of kidnapping police is investigating ksl

Railway: लखीसराय के मननपुर का गेटमैन लापता, अपहरण की जतायी जा रही आशंका, छानबीन में जुटी पुलिस

पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर डिवीजन के अंतर्गत आनेवाले किऊल-जमुई रेलखंड के मननपुर स्टेशन के पास रेल पार पथ का गेटमैन शुक्रवार की रात ड्यूटी के दौरान साढ़े दस बजे से लापता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Railway: लापता गेटमैन मामले की छानबीन करती पुलिस और गेटमैन रंजीत कुमार यादव की तस्वीर. (फाइल फोटो)
Railway: लापता गेटमैन मामले की छानबीन करती पुलिस और गेटमैन रंजीत कुमार यादव की तस्वीर. (फाइल फोटो)
प्रभात खबर

Railway: पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर डिवीजन के अंतर्गत आनेवाले किऊल-जमुई रेलखंड के मननपुर स्टेशन के पास रेल पार पथ का गेटमैन शुक्रवार की रात ड्यूटी के दौरान साढ़े दस बजे से लापता है. गेटमैन की कोई खोज खबर नहीं है. गेटमैन के अपहरण की आशंका जतायी जा रही है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

अपहरण किये जाने की जतायी जा रही आशंका

जानकारी के मुताबिक, पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर डिवीजन के अंतर्गत किऊल-जमुई रेलखंड के मननपुर स्टेशन के समीप गेट संख्या 51सी का गेटमैन रंजीत कुमार यादव शुक्रवार की रात 10:30 बजे से अपनी ड्यूटी करने के समय से लापता है. आशंका जतायी जा रही है कि किसी ने गेटमैन का अपहरण कर लिया है.

रात 10:20 के बाद स्टेशन प्रबंधक से गेटमैन की नहीं हो पायी बात

घटना की सूचना मिलने पर जमुई जीआरपी प्रभारी अशोक साह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैं. उन्होंने बताया कि गेटमैन बाराजोड़ झाझा का रहनेवाला है. मालूम हो कि गेटमैन रंजीत कुमार यादव की शुक्रवार की रात 10:20 बजे मननपुर स्टेशन प्रबंधक से बात हुई थी. उसके बाद से उससे संपर्क नहीं हो पाया है.

टेबल पर पड़ा मिला गेटमैन का बैग और गमछा

गेटमैन रंजीत कुमार यादव से बात नहीं होने पर स्टेशन प्रबंधक ने जानकारी लेने के लिए पोर्टर को भेजा. वहां पहुंचने पर देखा गया कि रंजीत कुमार यादव का बैग और गमछा टेबल पर पड़ा हुआ है और रंजीत कुमार यादव वहां से लापता है. इस के बाद पुलिस को सूचना दी गयी. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

गेट पर तैनात किया गया पोर्टर

मालूम हो कि पूर्व मध्य रेलवे के हावड़ा-दिल्ली मेन लाइन पर दर्जनों ट्रेनें प्रतिदिन गुजरती हैं. ऐसे में स्टेशन प्रबंधक ने पोर्टर को तत्काल गेट संख्या 15सी पर गेटमैन के स्थान पर पोर्टर को भेज कर गेट खोलने-बंद करने का काम संचालित कराया, ताकि रेल सेवा बाधित ना हो.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें