27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लखीसराय में कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंका चप्पल, समर्थकों ने आरोपित युवक को जमकर धुना

लखीसराय : ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले भाकपा नेता और जेएएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बिहार में एक बार फिर भारी विरोध का सामना लखीसराय में करना पड़ा है. जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान में सभा करने पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार पर एक युवक ने विरोध जताते हुए चप्पल उछाल दिया. […]

लखीसराय : ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले भाकपा नेता और जेएएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बिहार में एक बार फिर भारी विरोध का सामना लखीसराय में करना पड़ा है. जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान में सभा करने पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार पर एक युवक ने विरोध जताते हुए चप्पल उछाल दिया. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपित युवक को भीड़ के चंगुल से बचाते हुए हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के गांधी मैदान में ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले भाकपा नेता और जेएएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार सोमवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान कन्हैया की सभा का में भारी हंगामा हुआ. हंगामे और विरोध के बीच एक युवक ने कन्हैया के मंच की ओर चप्पल उछाल दिया. कन्हैया की ओर चप्पल उछाले जाने से नाराज कन्हैया के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने आरोपित युवक की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर उपस्थित पुलिस ने आरोपित युवक को भीड़ के चंगुल से युवक को बचाते हुए हिरासत में ले लिया और थाने ले गयी. लोगों की पिटाई से घायल आरोपित युवक को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी है.

वहीं, कन्हैया कुमार की ओर चप्पल उछालनेवाले आरोपित युवक का कहना है कि कन्हैया देश का गद्दार है. वह देश में दंगा भड़काना चाहता है. साथ ही उसने कहा कि वामपंथ की विचारधारा कभी काम नहीं आयेगी. हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें