1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. khagaria extortion of five lakh rupees sought from the son of rjd mla ramvriksh sada ksl

Khagaria: राजद विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे से मांगी पांच लाख रुपये की रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी

जिले के अलौली विधानसभा (सुरक्षित) से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे रामनंदन कुमार से पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Khagaria: राजद विधायक रामवृक्ष सदा.
Khagaria: राजद विधायक रामवृक्ष सदा.
सोशल मीडिया

Khagaria: जिले के अलौली विधानसभा (सुरक्षित) से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे रामनंदन कुमार से पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी है. बताया जा रहा है कि रंगदारी नहीं दिये जाने पर रामनंदन कुमार समेत विधायक को जान से मारने की धमकी भी दी गयी है.

विधायक पुत्र ने थाने में आवेदन देकर दर्ज करायी प्राथमिकी

मामले को लेकर अलौली विधायक रामवृक्ष सदा के पुत्र रामनंदन कुमार ने अलौली थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार को गंगौर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी रामानंद सदा का पुत्र पंकज सदा घर पर पहुंच कर गाली-गलौज करने लगा.

विधायक केआवास पर पहुंच कर मांगी पांच लाख रुपये रंगदारी

विधायक के अलौली-रौन स्थित आवास पर पहुंचे आरोपित पंकज सदा ने खुद को गिरोह का सदस्य बताते हुए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. साथ ही रंगदारी नहीं दिये जाने पर पांच दिनों के अंदर राजद विधायक रामवृक्ष सदा सहित बेटे रामनंदन कुमार को जान से मारने की धमकी दी.

विधायक पुत्र ने की अविलंब गिरफ्तारी की मांग

विधायक पुत्र के आवेदन पर अलौली पुलिस ने कांड संख्या 169/22 दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, राजद विधायक रामवृक्ष सदा के पुत्र रामनंदन कुमार ने आरोपित की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.

हाल ही में रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग का वीडियो हुआ था वायरल

मालूम हो कि हाल ही में खगड़िया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोठिया गांव में रंगदारी की मांग को लेकर बेखौफ अपराधियों का एक व्यक्ति के घर के बाहर फायरिंग करने का सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ था. घटना पिछले महीने 18 मार्च की बतायी जा रही है. हालांकि, मामले में पुलिस ने छह लोगों को नामजद किया था. साथ ही गिरफ्तारी किये जाने की भी खबर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें