36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी सरकार ने गरीबों से न सिर्फ वायदे किया, बल्कि उसे पूरा भी किया : पासवान

खगड़िया : केंद्रीय मंत्रीएवं लोजपासुप्रीमो रामविलास पासवान ने आज कहा कि सौ में 86 लोगों को केन्द्र की सरकार ने सस्ता अनाज उपलब्ध कराया है. जो यह दिखाता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी एनडीए की सरकार ने गरीबों से न सिर्फ वायदे किया, बल्कि उसे पूरा भी किया. उक्त बातें लोजपा सुप्रिमो […]

खगड़िया : केंद्रीय मंत्रीएवं लोजपासुप्रीमो रामविलास पासवान ने आज कहा कि सौ में 86 लोगों को केन्द्र की सरकार ने सस्ता अनाज उपलब्ध कराया है. जो यह दिखाता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी एनडीए की सरकार ने गरीबों से न सिर्फ वायदे किया, बल्कि उसे पूरा भी किया.

उक्त बातें लोजपा सुप्रिमो सह केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री राम विलास पासवान ने जेएनकेटी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कही. पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महबूब अली कैसर के चुनावी प्रचार-प्रसार में खगड़िया पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने सरकार की उपलब्धि बताते हुए अपने पार्टी सह एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के लिये वोट मांगे.

ये भी पढ़ें… मोदी जीते तो सबसे पहले आपका आरक्षण समाप्त हो जायेगा : शरद यादव

इस मौके पर उन्होंने लोगों से केंद्र में मजबूत सरकार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील की. कहा केंद्र में नरेंद्र मोदी तथा राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी एनडीए की सरकार हर क्षेत्र में विकास किया है. कहा केंद्र की सरकार ने सौ में से 86 लोगों को 2 रुपये प्रति किलो गेहूं एवं 3 रुपये किलो चावल मुहैया कराया है, जो इस बात को प्रमाणित करता है कि गरीबों के लिये हम फिक्रमंद रहे हैं. बताया कि 2022 तक सभी गरीबों को अपना पक्का मकान होगा.

ये भी पढ़ें… राबड़ी ने इस अंदाज में किया ट्वीट,निशाने पर रहे पीएम मोदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें