1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. indian railways irctc train news special train run between katihar and amritsar from 30 asj

Indian Railways / IRCTC / Train News : कटिहार और अमृतसर के बीच 30 से चलेगी स्पेशल, जानिये किन किन शहरों से गुजरेगी ट्रेन

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
IRCTC, Indian Railways News, Special Train
IRCTC, Indian Railways News, Special Train
social media

पटना. यात्रियों की सुविधा के लिए 30 अप्रैल से 05733/05734 कटिहार-अमृतसर-कटिहार त्रैसाप्ताहिक विशेष गाड़ी का परिचालन किया जायेगा. यह ट्रेन कटिहार से प्रत्येक सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को और अमृतसर से 03 मई से प्रत्येक गुरुवार, शनिवार व सोमवार को अगली सूचना तक चलेगी.

इस गाड़ी में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे और इसमें यात्र करने वाले यात्रियों को कोविड–19 के मानकों का पालन करना होगा.

सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि यह ट्रेन कटिहार से 22:45 बजे खुलकर काढागोला रोड, कुर्सेला, नौगछिया, थानाबिहपुर, मानसी, खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, समस्तीपुर, खुदीराम बोस पूसा, ढोली, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, सोनपुर, दिघवारा, छपरा, सीवान, मैरवा, देवरिया सदर, गोरखपुर होते हुए तीसरे दिन अमृतसर 12:20 बजे पहुंचेगी.

वापसी में 05734 अमृतसर-कटिहार त्रैसाप्ताहिक प्रत्येक वृहस्पतिवार, शनिवार और सोमवार को अमृतसर से 08.25 बजे चलकर दूसरे दिन कटिहार 22:10 बजे पहुंचेगी.

इस विशेष गाड़ी में एसएलआरडी का 01, साधारण द्वितीय श्रेणी के 07, शयनयान श्रेणी के 10, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 02, वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का 01 और जनरेटर सह लगेज यान के 01 कोच सहित कुल 22 कोच लगाये जायेंगे. कटिहार और अमृतसर के बीच 30 अप्रिल से चलेगी स्पेशल तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें