1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. young man bit his friend ear with his teeth in bhabua asj

भभुआ में एक युवक ने दांत से दोस्त का काट लिया कान, जानिये हंसी मजाक में कैसे हुई घटना

पीड़ित युवक शहर के वार्ड 21 निवासी नंदू प्रसाद का 17 वर्षीय बेटा विकास कुमार है. घटना के बाद विकास इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सक ने युवक का इलाज किया. सदर अस्पताल से इलाज के बाद कटे हुए कान को लेकर युवक थाने पहुंचा और पुलिस से शिकायत की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

भभुआ नगर. सोमवार को शहर के एससी-एसटी थाने के पास मंदिर में दो दोस्तों के हंसी-मजाक में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के कान का दांत से काट कर कर अलग कर दिया. पीड़ित युवक शहर के वार्ड 21 निवासी नंदू प्रसाद का 17 वर्षीय बेटा विकास कुमार है. घटना के बाद विकास इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सक ने युवक का इलाज किया. सदर अस्पताल से इलाज के बाद कटे हुए कान को लेकर युवक थाने पहुंचा और पुलिस से शिकायत की.

माता मंदिर में बैठे थे

घटना के संबंध में पीड़ित विकास कुमार ने बताया कि वार्ड 21 निवासी मनु कहार का बेटा संदीप कुमार मेरा दोस्त है. हमदोनों में काफी अच्छी दोस्ती है. सोमवार को भभुआ एससी-एसटी थाने के पास माता मंदिर में बैठे थे. इसी दौरान हंसी-मजाक के बीच आपस में बकझक हो गयी. बकझक के दौरान दोस्त संदीप कुमार ने मेरा दाहिना कान दांत से काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मेरा कान सिर से अलग हो गया. इसके बाद मैं घर पहुंचा और घटना की जानकारी दी.

लिखित आवेदन नहीं दिया

इसके बाद परिजन युवक को लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में इलाज के बाद परिजन कटे कान समेत युवक को लेकर भभुआ थाने पहुंचे और मामले में मौखित शिकायत की. इस संबंध में थानेदार रामानंद मंडल ने बताया कि उपरोक्त मामले में कटे हुए कान को लेकर पीड़ित थाने पहुंचा था. मामले में मौखिक सूचना दी गयी है. सोमवार की देर शाम तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया था. लिखित आवेदन दिया जायेगा, तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

गौरतलब है कि इसके पहले 13 अप्रैल को भगवानपुर थाना क्षेत्र के अमरपुर बुच्चा गांव में जनवितरण प्रणाली दुकान के दुकानदार के बेटे विवेक कुमार पासवान ने राशन लेने पहुंचे अमरपुर निवासी रवींद्र यादव के बेटे दीपक कुमार के कान को काट कर अलग कर दिया गया था. इसके बाद युवक को कटे कान को लेकर हायर सेंटर जाना पड़ा था. वहां युवक के कटे हुए कान को सर्जरी कर लगायी गयी. इसके बाद एक बार फिर भभुआ शहर में सोमवार को दांत से कान काट दिये जाने की घटना सामने आयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें