25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुसौली बाजार में सड़क क्राॅस कर रहे वृद्ध को डंपर ने रौंदा, मौत

कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली बाजार के समीप सोमवार को सड़क क्राॅस कर रहे एक वृद्ध को डंफर के रौंदने से मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.

पुसौली. कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली बाजार के समीप सोमवार को सड़क क्राॅस कर रहे एक वृद्ध को डंफर के रौंदने से मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया. मृतक घटाव गांव निवासी स्वर्गीय डोमा साह के 72 वर्षीय पुत्र रामचंद्र साह बताये जाते हैं. इधर, दुर्घटना के बाद चालक सड़क पर ही डंपर छोड़ कर फरार हो गया, जिसे पुलिस जब्त कर थाना ले आयी. जानकारी के अनुसार, वृद्ध सड़क क्राॅस करके घटाव गांव जा रहे थे. सड़क क्राॅस करने के दौरान सासाराम की तरफ से आ रहे तेज गति से डंपर ने जोरदार धक्का मार दिया, जिससे वृद्ध लहूलुहान स्थिति में सड़क पर ही गिर गये. आसपास के लोग वृद्ध की पहचान कर परिजनों को सूचना दी. सूचना पर परिजन पहुंचे और घायल वृद्ध को इलाज के लिए कुदरा पीएचसी ले जाया गया. वहां से स्थिति गंभीर देखते हुए भभुआ रेफर किया गया, लेकिन भभुआ लेकर जाते समय वृद्ध ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मौत की सूचना पर कुदरा थाने की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. इधर, मौत के बाद परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है, लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था. # पुसौली बाजार के पास अंडरपास है जरूरी कुदरा थाना क्षेत्र के पुसौली बाजार के समीप अंडरपास बेहद जरूरी है. यहां हमेशा दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है, तो कई लोग दुर्घटना में अपाहिज हो जा रहे हैं. हाल ही में पुसौली बाजार के पास 18 मार्च की शाम सड़क क्राॅस करने के दौरान दुकानदार हंश शर्मा की दर्दनाक मौत हो गयी थी. इसके बाद लोगों ने सड़क को भी जाम किया था. इस दुर्घटना के महज 20 दिन बाद ही सड़क क्राॅस कर रहे वृद्ध की डंपर के धक्के से मौत हो गयी. लोगों का कहना है कि फखरबाद सड़क के समीप अंडरपास जरूरी है, ताकि सड़क क्राॅस करने के दौरान किसी के साथ दुर्घटना न हो. # क्या कहते हैं थानाध्यक्ष इस संबंध में कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया डंपर के धक्के से एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिन्हें कुदरा अस्पताल में इलाज के बाद भभुआ भेजा गया, लेकिन रास्ते में मौत हो गयी. शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही डंपर को जब्त कर लिया गया है, चालक फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें